Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मीशा का दूसरा बर्थडे किया सेलिब्रेट, देखें PHOTOS और VIDEOS

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर 26 अगस्त को दो साल की हो गईं। शाहिद-मीरा ने मीशा के लिए एक छोटी सी बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Published on: August 26, 2018 17:28 IST
Shahid Kapoor, Misha Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shahid Kapoor, Misha Kapoor

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर 26 अगस्त को दो साल की हो गईं। शाहिद-मीरा ने मीशा के लिए एक छोटी सी बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पार्टी में शाहिद की मम्मी नीलिमा अज़ीम, भाई ईशान खट्टर, पापा पंकज कपूर और पंकज कपूर की पत्नी सुप्रिया पाठक शामिल हुईं। मीरा की मम्मी को भी पार्टी में जाते हुए देखा गया। इसके साथ रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ और डायरेक्टर अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा यादव अपने बेटे के साथ पार्टी में पहुंचीं।

इस वीडियो में मीशा केक काटती नजर आ रही हैं।

इसके पहले शाहिद-मीरा ने वैन्यू पर जाने से पहले मीडिया को पोज दिया।

Shahid Kapoor, Mira Rajput

Image Source : YOGEN SHAH
Shahid Kapoor, Mira Rajput

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीशा की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-  ''Happy Birthday to the light of our lives,”

ईशान खट्टर ने भी मीशा संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'Guchki baby'

आपको बता दें कि शाहिद-मीरा ने मीशा का पहला बर्थडे लंदन में मनाया था। शाहिद-मीरा ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी और 26 अगस्त 2016 को मीशा का जन्म हुआ था। मीरा दूसरी बार भी प्रेग्नेंट हैं। उनका दूसरा बेबी सितंबर में हो सकता है।

शाहिद के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं। इसे श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा शाहिद 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं।

Also Read:

'रेस 3' से पहले बॉबी देओल को कोई काम देने को नहीं था तैयार, सलमान खान ने बदली किस्मत

मैं अक्सर रातों में उठ कर हील्स पहनकर कैटवॉक करती थी, यहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है: कंगना रनौत

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 2: फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, क्या तोड़ पाएगी 'हैप्पी भाग जाएगी' के ओपनिंग वीकेंड का रिकॉर्ड

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement