1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्विटर ने एक झटके में गिरा दिए सलमान, शाहरुख और प्रियंका जैसी हस्तियों के लाखों फॉलोअर्स

ट्विटर ने एक झटके में गिरा दिए सलमान, शाहरुख और प्रियंका जैसी हस्तियों के लाखों फॉलोअर्स

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सराहा लेते हैं। लेकिन अब खबर आई है कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर 4,24,000 फॉलोवर कम हो गए हैं, वहीं शाहरुख खान के 3,62,141 और सलमान खान के 3,40,884 फॉलोवर भी कम हुए हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:14 Jul 2018, 7:22 AM IST]
Shah Rukh Salman Priyanka- Khabar IndiaTV
Shah Rukh Salman Priyanka

मुंबई: बॉलीवुड सितारे अपने बेहतरीन किरदारों के कारण दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहते हैं। जहां एक ओर फैंस इनकी एक झलक देखने के लिए घंटों इनके घर के बाहर इंतजार करते हैं, तो वहीं ये फिल्मी हस्तियां भी अपने चाहनेवालों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि कई जाने माने सितारों के ट्विटर फॉलोअर्स कम कर दिए गए हैं। गौरतलब है कि कहा जा रहा है कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर 4,24,000 फॉलोवर कम हो गए हैं, वहीं शाहरुख खान के 3,62,141 और सलमान खान के 3,40,884 फॉलोवर भी कम हुए हैं।

बता दें कि यह गिरावट ट्विटर द्वारा 'सफाई अभियान' करने के कारण दर्ज की गई है। ट्विटर ने निष्क्रिय और लॉक्ड खातों को बंद करने का फैसला किया है। इसके बाद बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के फॉलोवरों की संख्या में कमी दर्ज की गई है। ट्विटर पर प्रतिदिन के हिसाब से फॉलोवरों की संख्या पर निगरानी करने वाली वेबसाइट सोशलब्लेड डॉट कॉम ने बताया कि आमिर खान के 3,16,900 तो प्रियंका चोपड़ा के 3,54,830 और दीपिका पादुकोण के 2,88,298 फॉलोवर कम हो गए हैं।

ट्विटर ने हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इससे पहले, ट्विटर ने इसी सप्ताह कहा था कि वह लॉक्ड खातों, संदिग्ध गतिविधि करने के कारण निष्क्रिय खातों को वैश्विक रूप से बंद कर देगा। ट्विटर के इस कदम से सबसे ज्यादा हाई-प्रोफाइल उपभोक्ताओं के प्रभावित होने संभावना है। इस पर दिव्या दत्ता, ओनिर और अपूर्व असरानी जैसी हस्तियों ने रातभर में इतनी बड़ी संख्या में फॉलोवर कम होने पर प्रतिक्रिया दी। दिव्या ने गुरुवार रात ट्विटर पर लिखा, "अइयो, क्या हुआ ट्विटर.. एक घंटे में अचानक हजारों फॉलोवरों की गिरावट।" दिव्या के हाल ही में 4,90,000 फॉलोवर थे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shah Rukh, Salman, Priyanka, Deepika and other Bollywood celebs loses Twitter Followers
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju