1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले दिलीप कुमार अब दिखने लगे हैं ऐसे, मिलने पहुंचे शाहरुख खान

लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले दिलीप कुमार अब दिखने लगे हैं ऐसे, मिलने पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि वह दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के काफी करीबी हैं। अक्सर किंग खान उनसे मिलने के लिए पहुंच जाया करते हैं। हाल ही में खबर आई है कि अब एक बार फिर से शाहरुख, दिलीप कुमार से मिलने उनके घर पहुंचे। इस मुलाकत की...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Feb 2018, 1:17 PM IST]
Shah Rukh Khan Dilip Kumar- Khabar IndiaTV
Shah Rukh Khan Dilip Kumar

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि वह दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के काफी करीबी हैं। अक्सर किंग खान उनसे मिलने के लिए पहुंच जाया करते हैं। हाल ही में खबर आई है कि अब एक बार फिर से शाहरुख, दिलीप कुमार से मिलने उनके घर पहुंचे। इस मुलाकत की इन दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल दिलीप कुमार के एक पारिवारिक मित्र फैसल फारुखी ने सोमवार को दिग्गज अभिनेता के ट्विटर पर शाहरुख और 95 वर्षीय दिलीप की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में शाहरुख ने काले रंग की पोशाक पहनी हुई है, जबकि दिलीप कुमार एक शॉल ओढ़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

फारुखी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "शाहरुख आज साहब से मिलने उनके घर आए। उन्होंने उनका हाल चाल जाना, 'वह ठीक हैं।" गौरतलब है कि दिग्गज अभिनेता को दिसंबर 2017 में हल्के निमोनिया के कारण हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इससे पहले शाहरुख मुंबई के लीलावती अस्पताल से अभिनेता को छुट्टी मिलने के बाद उनसे मिलने पहुंचे थे।

अगस्त 2017 में उनके शरीर में पानी की कमी और गुर्दे में समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छह दशक से ज्यादा समय के अपने करियर में उन्होंने 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। दिलीप कुमार 'अंदाज','बाबुल', 'दीदार', 'देवदास', 'मधुमति', 'मुगल-ए-आजम', 'नया दौर', 'राम और श्याम' और 'गंगा जमुना' जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बतौर अभिनेता रुपहले पर्दे पर पिछली बार वह 1998 की फिल्म 'किला' में नजर आए थे।

Promoted Content
auto-expo