1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'साराभाई वर्सेज साराभाई' के ये अभिनेता अब बिहार के गांव में कर रहे हैं खेती

'साराभाई वर्सेज साराभाई' के ये अभिनेता अब बिहार के गांव में कर रहे हैं खेती

'साराभाई वर्सेज साराभाई' तो आप सभी को याद ही होगा। इस शो में नजर आने वाले सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। इसी शो में रोसेश नाम की भूमिका में दिखाई देने वाले अभिनेता राजेश कुमार ने अब अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला ले लिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Apr 2018, 1:29 PM IST]
Rajesh Kumar - Khabar IndiaTV
Rajesh Kumar

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' तो आप सभी को याद ही होगा। इस शो में नजर आने वाले सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। इसी शो में रोसेश नाम की भूमिका में दिखाई देने वाले अभिनेता राजेश कुमार ने अब अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला ले लिया है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि राजेश अब मुंबई में अपने एक्टिंग करियर को छोड़कर वापस बिहार चले गए हैं, जहां वह अपने गांव में खेती कर रहे हैं। खबरों के अनुसार राजेश अब हमेशा के लिए अभिनय जगत से दूर होकर बिहार के गांव बर्मा को एक स्मार्ट गांव बनाने के काम में जुट गए हैं।

एक अंग्रेजी वेबासइट संग बातचीत के दौरान राजेश ने बताया कि, "एक बार मैं एक पेड़ के नीचे बैठा था, तभी मेरे दिमाग में विचार आया कि बर्मा गांव की हालत सुधारनी चाहिए। गांव पहुंचा तो देखा वहां बिजली और पानी जैसी कोई सुविधा नहीं थी। इसके बाद ही मैंने इसे स्मार्ट गांव बनाने का काम शुरु कर दिया।" उन्होंने इसके लिए स्थानिय अधिकारियों से बातचीत करनी शुरु की और अब धीरे- धीरे गांव की हालत ठीक होने लगी है।

Rajesh Kumar

Rajesh Kumar

गौरतलब है कि राजेश वर्ष 1998 में अपनी प्रेग्नेंट बहन की देखभाल के लिए मुंबई पहुंचे थे। उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन बिहार यूनिवर्सिटी से की। इसके बाद एक बार उनके किसी दोस्त ने उन्हें एक छोटा सा रोल ऑफर कर दिया। इसमें राजेश को सिर्फ इतना कहना था कि, "हैप्पी एनिवर्सरी कांग्रेचुलेशन... ये रही आपकी टिकट", लेकिन इतना बोलने के लिए भी राजेश ने 20 रीटेक लिए। इसके लिए उन्हें 1000 रुपए मिले थे।

Rajesh Kumar

Rajesh Kumar

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Sarabhai Vs Sarabhai' fame actor Rajesh Kumar is now busy farming in Bihar
Promoted Content
IPL 2018