Friday, March 29, 2024
Advertisement

सपना चौधरी ने बिग बॉस से बाहर आते ही हिना खान और शिल्पा शिंदे पर दिया यह बयान

बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं इस पर सपना चौधरी ने क्या कहा पढ़िए?

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 03, 2017 14:14 IST
hina khan sapna chaudhary, bigg boss- India TV Hindi
Image Source : PTI hina khan sapna chaudhary, bigg boss

नई दिल्ली: टीवी की प्यारी बहू अक्षरा हिना खान जब से बिग बॉस में गई हैं उनका अलग ही रंग देखने को मिल रहा है, सभी टीवी सितारे उनके बयान से हैरान हैं। अब शो की पूर्व प्रतियोगी हिना खान ने भी सपना चौधरी पर बड़ा खुलासा किया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना ने हिना पर काफी कुछ कहा। जहां हर कोई हिना की बुराई कर रहे हैं वहीं हिना से सपना की अच्छी दोस्ती हो गई थी। जब सपना से इस बारे में पूछा गया तो सपना हिना का साथ देती नजर आईं।

सपना ने कहा- मुझे नहीं पता बाकी लोगों के साथ उनका कैसा रिश्ता था लोग उन्हें निगेटिव कहते थे लेकिन मेरे साथ वो बहुत पॉजिटिव थीं तो मैं उन्हें क्यों निगेटिव बोलूं। जब सपना चौधरी से पूछा गया कि, क्या घर में बाकी सदस्य आपके दोस्त बन गए थे ? क्योंकि घर में प्रियांक, हिना और लव के साथ आपकी अच्छी दोस्ती नजर आती थी ? इसका जवाब देते हुए सपना ने बताया, ‘जब मैं बिग बॉस के घर से निकली वहां से लेकर अपने घर तक के सफर में मैंने हर इंसान से सुना है कि हिना निगेटिव है, वो पॉजिटिव नहीं है। हमें नहीं पता है कि घर के तीन कोनों में क्या होता है ? हम एक जगह रहते हैं। अब एक कमरे का तो मैं बता सकती हूं लेकिन बाकी कमरों में क्या चल रहा है मैं कैसे बता सकती हूं ? वो सब मुझे बाहर आकर देखना है लेकिन मैंने अभी तक वो नहीं देखा है। अगर हिना के बारे में मैं अपनी राय बताऊं तो वो मेरे साथ बहुत पॉजिटिव रही हैं, तो मैं उनको निगेटिव क्यों बोलूं ?’

सपना ने विकास और शिल्पा की शादी की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी और इन खबरों को पूरी तरह से बकवास बताया। सपना ने कहा उन दोनों का काफी पुराना मैटर था। दोनों की लड़ाई से सब घरवाले परेशान थे। शिल्पा को जब हम समझाने जाते तो वो कहती- हू आर यू। खैर अब सब ठीक है।

सपना चौधरी से जब पूछा गया कि क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड होता है। इसका जवाब देते हुए सपना ने कहा- ऐसा बिल्कुल नहीं है। जहां तक मैं देखकर आई हूं यह पूरी तरह से रियलिटी शो है। सपना ने आगे कहा- सिचुएशन ऐसी हो जाती है कि लड़ाइयां हो ही जाती हैं।

बिग बॉस में आज है वीकेंड का वार और इस बार बंदगी कालरा के निकलने की पूरी संभावना है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement