Thursday, March 28, 2024
Advertisement

‘संजू’ के बाद अब कपिल शर्मा की जिंदगी के भी खुलेंगे राज, क्या ये अभिनेता निभाएगा उनका किरदार?

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म में संजय की जिंदगी के कई राज दर्शकों के सामने है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि संजय दत्त के बाद अब अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पर भी फिल्म बन सकती है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2018 10:07 IST
 Kapil Sharma- India TV Hindi
 Kapil Sharma

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म में संजय की जिंदगी के कई राज दर्शकों के सामने है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि संजय दत्त के बाद अब अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पर भी फिल्म बन सकती है। दरअसल आगामी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' के साथ बतौर निर्देशक शुरुआत करने जा रहे फिल्मकार विनोद तिवारी फिल्म 'संजू' देखने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हो गए हैं।

तिवारी ने कहा, "फिल्म 'संजू' देखने के बाद मैं बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित हुआ हूं और मुझे लगता है कि कपिल शर्मा पर बायोपिक कारगर होगी। यह ऐसी कहानी है, जिसे बाहर लाने की जरूरत है। वर्ष 2010 में, हम कपिल जी के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन निर्माता सुरेंद्र पुरी और नोस्ट्रम ने तब ऐसा नहीं किया। अब वे एक बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हैं।" सिर्फ इतना ही नहीं विनोद तिवारी फिल्म में कपिल के किरदार के लिए किस अभिनेता को कास्ट करना चाहते हैं इस बात का भी उन्होंने खुलासा कर दिया है।

बायोपिक में कपिल की भूमिका के लिए वह किसे चुनना चाहेंगे?

इसका जवाव देते हुई तिवारी ने कहा, "अगर कपिल जी खुद की भूमिका के लिए सहमत हैं, तो मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा। यदि ऐसा नहीं हुआ तो मुझे लगता है कि कृष्णा अभिषेक इस भूमिका के लिए बिल्कुल सही रहेंगे, क्योंकि वह अपने हास्य के लिए जाने जाते हैं और वह कपिल जी के किरदार के साथ न्याय करेंगे।" गौरतलब है कि कपिल शर्मा पिछले कुछ वक्त से अपनी पेशेवर और निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों से घिरे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement