Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sanju Box Office Collection Day 30: रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' कर रही है जबरदस्त कमाई

संजय दत्त की बायोपिक संजू ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की। फिल्म ने 4 हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखा। लेकिन अब फिल्म की रफ्तार घट गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2018 11:34 IST
sanju- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM sanju

नई दिल्ली: संजय दत्त की बायोपिक संजू ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की।  फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर लगी है और चल रही है। फिल्म ने 30 दिन में  करीब 338 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने काफी कमाई की और कई रिकॉर्ड तोड़े लेकिन आमिर खान की फिल्म दंगल से संजू काफी पीछे रह गई। दंगल ने 387 करोड़ का कलेक्शऩ किया था। संजू अगर 340 करोड़ की कमाई भी कर ले तो यह बड़ी बात होगी। इस साल पद्मावत के बाद संजू दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने 300 करोड़ का कलेक्शन किया है। पद्मावत के बाद यह दूसरी ऐसी फिल्म है जिसमें शाहरुख, सलमान या आमिर के ना होने के बाद भी फिल्म 300 करोड़ के क्लब में पहुंची है। संजू ने 306 प्रतिशत मुनाफा भी कमा लिया है। यह फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्मों में से एक है।

संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल प्ले किया था। वहीं मनीषा कोईराला नरगिस के रोल में नजर आई थीं। सुनील दत्त का रोल परेश रावल ने किया था। संजय के बेस्ट फ्रेंड का रोल विक्की कौशल ने प्ले किया था। लोगों को ये बायोपिक खूब पसंद आई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement