Friday, March 29, 2024
Advertisement

संजय दत्त के 'कमली' जल्द कर सकते हैं शादी, 2 साल से है अफेयर!

संजय दत्त के रियल लाइफ कमली यानि परेश गिलानी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। परेश और संजय की दोस्ती 20 साल से भी ज्यादा की है। उनकी दोस्ती संजय की बायोपिक 'संजू' में देखने को मिली थी। संजय जहां शादी कर के अपनी जिंदगी में सेट हैं, वहीं परेश ने अभी तक शादी नहीं की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2018 10:58 IST
Sanjay Dutt, Paresh Ghelani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sanjay Dutt, Paresh Ghelani

नई दिल्ली: संजय दत्त के रियल लाइफ कमली यानि परेश गिलानी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। परेश और संजय की दोस्ती 20 साल से भी ज्यादा की है। उनकी दोस्ती संजय की बायोपिक 'संजू' में देखने को मिली थी। संजय जहां शादी कर के अपनी जिंदगी में सेट हैं, वहीं परेश ने अभी तक शादी नहीं की है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, परेश पिछले 2 साल से भारतीय रेस्टोरेंट की ओनर से रिलेशनशिप में हैं। पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''संजय, परेश को शादी करने के लिए मना रहे हैं। परेश इसके लिए राजी भी हो गए हैं। लोगों को जल्द शादी की घोषणा सुनाई दे सकती है।''

परेश, संजय की वजह से ना सिर्फ शादी कर रहे हैं बल्कि संजय के ही कहने पर उन्होंने सोशल मीडिया भी जॉइन किया था। अपने पहले पोस्ट में उन्होंने संजय के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था।

आपको बता दें कि 'संजू' में परेश का रोल विक्की कौशल ने किया था। फिल्म में विक्की की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी।

परेश बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज के दोस्त हैं। जब भी कोई सेलेब यूएस जाता है तो परेश उनसे जरूर मिलते हैं।

Also Read:

इस साल शाहरुख खान जन्मदिन के मौके पर फैंस को देंगे खास तोहफा, ‘जीरो’ को लेकर सामने आई बड़ी खबर

‘पंगा’ के लिए नेशनल कबड्डी खिलाड़ी बनने को तैयार हैं कंगना रनौत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement