Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब अपनी बायोपिक में रणबीर का लुक देख घबरा गए संजय दत्त, राजकुमार हिरानी को दे डाली ये चेतावनी

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' का आज टीजर जारी हो चुका है, जिसमें रणबीर कपूर उनका किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिल्कुल संजू बाबा जैसे दिखने के लिए रणबीर ने अपने बात करने के तरीके, चलने और लुक पर काफी मेहनत की है। हालांकि टीजर में उनकी मेहनत साफ दिखाई भी दे रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2018 23:19 IST
Sanjay Dutt Ranbir kapoor- India TV Hindi
Sanjay Dutt Ranbir kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' का आज टीजर जारी हो चुका है, जिसमें रणबीर कपूर उनका किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिल्कुल संजू बाबा जैसे दिखने के लिए रणबीर ने अपने बात करने के तरीके, चलने और लुक पर काफी मेहनत की है। हालांकि टीजर में उनकी मेहनत साफ दिखाई भी दे रही है। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही दर्शकों में इस बायोपिक के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है। वहीं दूसरी ओर संजय दत्त ने भी जब अपनी जिंदगी को पर्दे पर देखा तो वह काफी भावुक हो गए।

मंगलवार को टीजर लॉन्च के मौके पर संजय दत्त ने लाइव चैट के जरिए कहा, "मुझे अब तक विश्वास नहीं हो रहा कि मेरी जिंदगी पर फिल्म बन रही है। काश मैं आप लोगों के साथ वहां होता, लेकिन फिलहाल मैं शटिंग के सिलसिले में देश से बाहर हूं। मैंने इस फिल्म के सीन्स देखें है और विश्वास नहीं हो रहा है कि रणबीर बिल्कुल मेरे जैसे दिख रहे हैं।" इसके बाद संजय ने मजाकिया अंदाज में राज कुमार हिरानी को चेतावनी देते हुए कहा, "राजू मुन्ना भाई में रणबीर को नहीं कास्ट कर लेना।"

गौरतलब है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म में रणबीर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, परेश रावल और बोमन ईरानी जैसे सितारे भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement