Friday, April 19, 2024
Advertisement

Sanju Box Office Collection Day 8: लगातार धूम मचा रहे हैं रणबीर कपूर, सिर्फ 8 दिनों में किया जबरदस्त कारोबार

Sanjay Dutt biopic 'Sanju' Box Office Collection Day 8: संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। रिलीज के 8वें दिन भी फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 07, 2018 14:04 IST
Sanju- India TV Hindi
Sanju

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। रिलीज के 8वें दिन भी फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। राजकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 7वें दिन में ही उन्हीं कि फिल्म '3 ईडियट्स' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। कहा जा रहा है कि अब फिल्म ने सिर्फ 8 दिनों में ही लगभग 215 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। (‘Sanju’ Box Office Collection Day 7: 'संजू' ने तोड़ा एक और रिकॉर्ड, इतना कारोबार करने वाली बनी रणबीर की पहली फिल्म)

हालांकि शुरुआती दिनों से फिल्म के आंकड़े थोड़े कम जरूर हुए हैं लेकिन दर्शकों पर अब भी इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी दर्शक सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं। जहां एक ओर इस फिल्म के कारण संजय दत्त की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है, तो वहीं दूसरी ओर रणबीर भी खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। यह उनके करियर की पहली 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। (Sanju Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर की 'संजू' बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म)

'संजू' ऐसे वक्त में रिलीज हुई है जब न तो कोई त्यौहार है और किसी तरह की छुट्टी। लेकिन इसके आस-पास कोई बड़ी फिल्म रिलीज न होने के कारण इसे बॉक्स ऑफिस पर काफी फायदा हुआ है। गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और बोमन ईरानी जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। (Sanju Box Office Collection Day 5: नहीं थमी 'संजू' की आंधी, जानिए रणबीर कपूर की फिल्म की जबरदस्त कमाई)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement