1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Soorma Box Office Collection Day 1: बेहतरीन कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद औंधे मुंह गिरी दिलजीत दोसांझ की फिल्म

Soorma Box Office Collection Day 1: बेहतरीन कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद औंधे मुंह गिरी दिलजीत दोसांझ की फिल्म

हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित 'सूरमा' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दिलजीत दोसांझ के अभिनय से सजी इस फिल्म को देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकले दर्शकों ने इसकी तारीफों के पुल बांध दिए। वहीं दूसरी ओर 'सूरमा' ने फिल्मी सितारों

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:14 Jul 2018, 11:29 AM IST]
Soorma- Khabar IndiaTV
Soorma

नई दिल्ली: हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित 'सूरमा' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दिलजीत दोसांझ के अभिनय से सजी इस फिल्म को देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकले दर्शकों ने इसकी तारीफों के पुल बांध दिए। वहीं दूसरी ओर 'सूरमा' ने फिल्मी सितारों और समीक्षकों का दिल भी खूब जीता। हालांकि फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई के बारे में बात करें तो यह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को शनिवार और रविवार में दर्शकों की गई सराहना का फायदा मिल सकता है।

'सूरमा' के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ ने ट्वीट किया, "सुबह के शो से धीमी शुरुआत करते हुए 'सूरमा' ने शाम को तेजी पकड़ी। शनिवार और रविवार को अच्छा करने की उम्मीद, भारत में शुक्रवार- 3.25 करोड़ रुपए।" लेकिन फिल्म अगर इसी रफ्तार से आगे बढ़ी तो इसके लिए अपनी लागत निकाला भी मुश्किल हो जाएगा।

गौरतलब है कि करीब 30 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म को 1435 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। जिसमें से 1100 भारत में और 335 वर्ल्डवाइड मिली। बता दें कि फिल्म में दिलजीत के अलावा तापसी पन्नू और अंगद बेदी जैसे सितारे भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sandeep Singh biopic ‘Soorma’ Box Office Collection Day 1 starrer Diljit Dosanjh
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju