Thursday, April 18, 2024
Advertisement

रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुई ‘रेस 3’, सलमान फैंस की ये दीवानगी पहले नहीं देखी होगी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मेगा स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ की रिलीज में सिर्फ एक दिन का वक़्त बचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर सलमान खान के फैन्स उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 14, 2018 16:44 IST
रेस 3- India TV Hindi
रेस 3

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मेगा स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ की रिलीज में सिर्फ एक दिन का वक़्त बचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर सलमान खान के फैन्स उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं। हाल ही में हुए फिल्म के इंटरव्यू में दौरान सलमान खान ने खुद यह खुलासा किया था की यह फिल्म पिछली ‘रेस’ की दो कड़ियों से बिल्‍कुल अलग होगी। जिसके बाद इस बार इस फिल्म का निर्देशन अबास मस्तान की जगह रेमो डिसूजा ने किया है।

हाल ही में फिल्म के निर्माता सलमान खान और रमेश तौरानी ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स को 130 करोड़ रुपए में बेचा है। जिसके बाद यह बात तो तय है की इस फिल्म ने अपनी लगत को वसूल कर लिया है। लेकिन इन सब के बाद अब सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के शोज हॉउसफुल होते जा रहे हैं। सलमान खान ने फैन इस ईद उनकी फिल्म को हिट करा कर उन्हें भी ईद की सौगात देना चाहते हैं।

अगर विश्वास ने हो तो देखिए यह सबूत। देश के साथ- साथ  सलमान खान को देश के बाहर भी मिल रहा है दर्शको का प्यार।

{रेस 3

रेस 3
रेस 3
रेस 3
रेस 3
रेस 3
img-71883}

इन ट्वीट्स को देखकर लगता है सलमान खान इस बार फिर धूम मचाते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement