Thursday, April 18, 2024
Advertisement

OMG! ये क्या... रिलीज से पहले ही सलमान खान ने ट्विटर पर लीक कर दिया 'रेस' का ट्रेलर

सलमान खान ने रेस 3 के ट्रेलर रिलीज से पहले ही अपने अकाउंट पर रेस का ट्रेलर शेयर कर दिया ।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 15, 2018 16:16 IST
रेस 3- India TV Hindi
रेस 3

नई दिल्ली: सबकी निगाहें आज एक ही चीज देखने के लिए तरस रही हैं, और वो है सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर, जो आज शाम सवा 5 बजे रिलीज होने वाला है। लेकिन ये क्या ट्रेलर के रिलीज समय से पहले ही सलमान खान ने एक ट्वीट कर दिया, ट्वीट भी ऐसा जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया।

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रेस का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- रेस ट्रेलर। सबको लगा वाह भाईजान की फिल्म का ट्रेलर आ गया। लेकिन जब लिंक खोलकर देखा तो रेस 3 का नहीं बल्कि रेस के पहले भाग का ट्रेलर था, जिसमें सैफ अली खान लीड रोल में थे। 

इसके बाद फैंस को झटका लगा, और वो कुछ इस तरह के रिप्लाई करने लगे।

इसके बाद सलमान ने ये दो ट्वीट किए।

लेकिन सलमान का मजाक अभी खत्म नहीं हुआ था, इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया लगा शायद इस बार फिल्म का ट्रेलर आ गया, लेकिन इस बार उन्होंने रेस 2 का ट्रेलर शेयर किया था।

भाई जान की फिल्म का ट्रेलर आ रहा है तो इतना तो चलता ही है। बता दें, रेमा डिसूजा की इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह और बॉबी देओल भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement