Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'बिग बॉस' के बाद इस मशहूर रियलिटी शो को होस्ट करने जा रहे हैं सलमान खान, फीस तो मत ही सुनिए

स को लेकर सलमान और चैनल के बीच पिछले साल ही बात हो गई थी। दोनों की आपसी बातचीत के बाद ही यह रकम तय हुई।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 19, 2018 19:59 IST
सलमान खान- India TV Hindi
सलमान खान

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 11′ के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान एक और रियलिटी शो होस्ट करने वाले हैं। जी हां, सलमान अपने सबसे पॉपुलर गेम शो ’10 का दम’ को एक बार फिर होस्ट करते नजर आएंगे। ‘सुल्तान’ इस शो के प्रोमो की शूटिंग भी कर चुके हैं। शो की शूटिंग की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान को शो के 26 एपिसोड के लिए कितने पैसे ले रहे हैं। सलमान को इन एपिसोड्स के लिए पूरे 78 करोड़ रुपये मिले हैं। उम्मीद है कि सलमान का यह शो इस साल जून तक ऑन एयर कर दिया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, फीस को लेकर सलमान और चैनल के बीच पिछले साल ही बात हो गई थी। दोनों की आपसी बातचीत के बाद ही यह रकम तय हुई और दोनों ही इस फैसले से खुश हैं। सलमान अपने इस शो के लिए खासे उत्साहित हैं। यह पहला ऐसा शो था जिसने सलमान को एज अ होस्ट पहचाना दिलाई थी।

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस सीजन में सेलि‍ब्रिटी की जगह सिर्फ आम लोगों को गेस्ट के तौर पर बुलाया जाएगा। बता दें, ’10 का दम’ पिछले सीजन में सेलिब्रिटीज को बुलाये जाने के परंपरा रह है।

सलमान खान का यह गेम शो इंटरनेशनल रिएलिटी गेम शो ‘पॉवर ऑफ 10’ का हिंदी वर्जन है। इसमें प्रतिभागी को सवालों का जवाब प्रतिशत में देना होता है। सभी सवालों के जवाब का सही आकलन (परसेंट) करने वाले को 10 करोड़ रुपये का ईनाम मिलता है। 2008 में प्रसारित इस शो के 51 एपिसोड दिखाए गए थे।

सलमान उन बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में हैं, जो छोटे पर्दे के लिए मोटी रकम लेते हैं। बता दें, पॉपुलर रिएलटी शो ‘बिग बॉस 11’ के हर एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए सलमान ने कथित तौर पर 11 करोड़ रुपये लिए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement