Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

एक दशक के बाद फिर इस देश में पहुंचे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपने द-बंग टूर में काफी व्यस्त हैं। सलमान खान का कहना है कि वह एक दशक के बाद वह इस देश में आए हैं। सलमान ने बर्मिघम में 16 सितंबर और लंदन में 17 सितंबर को टूर आयोजित होने की घोषणा करते हुए इस टूर का एक पोस्टर शेयर किया है...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2017 8:11 IST
salman- India TV Hindi
salman

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने द-बंग टूर में काफी व्यस्त हैं और इसी के सिलसिले में वह अब वह ब्रिटेन पहुंचे है। सलमान खान का कहना है कि वह एक दशक के बाद वह इस देश में आए हैं। सलमान ने बर्मिघम में 16 सितंबर और लंदन में 17 सितंबर को टूर आयोजित होने की घोषणा करते हुए इस टूर का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नाडीज, प्रभुदेवा, सूरज पंचोली, बादशाह जैसे कई और अन्य कलाकार नजर आ रहे हैं।

उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "ब्रिटेन में 10 साल बाद वापसी..आप सबसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" बता दें कि यह टूर पहले ही हांगकांग, आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में इस साल की शुरुआत में मार्च में हो चुका है। गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं।

इस फिल्म में वह एक बार फिर से अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। पिछले कुछ वक्त से फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी है। जिसे देखकर दर्शकों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि यह साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। (‘Bareilly Ki Barfi’ Box Office: लगातार बढ़ रही है कमाई, तीन दिनों में किया इतना कलेक्शन)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement