Friday, March 29, 2024
Advertisement

मम्मी संग माल्टा की सैर कर रहे हैं सलमान खान, शेयर किया वीडियो

सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए गए हैं। उनके साथ उनकी मम्मी सलमा खान, बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी गए हैँ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2018 18:10 IST
Salma Khan, Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salma Khan, Salman Khan

नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए गए हैं। उनके साथ उनकी मम्मी सलमा खान, बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी गए हैँ। सलमान वहां शूटिंग के साथ अपने परिवार के लिए भी वक्त निकाल रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मम्मी संग अपनी तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान अपनी मम्मी संग माल्टा की सैर करते नजर आ रहे हैं।

सलमान ने तस्वीर का कैप्शन दिया है- With the love of my life.

उन्होंने अपने वीडियो का कैप्शन दिया है- Exploring #malta ..

सलमान अपनी मम्मी के बहुत करीब हैं। वो अक्सर शूटिंग के सिलसिले में घर से दूर रहते हैं। इसलिए उन्होंने सोचा होगा कि इस बार मम्मी को भी साथ ले जाएं। इससे उन्हें उनके साथ समय बिताने का मौका मिल जाएगा।

आपको बता दें कि भारत में उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी हैं। पहले कटरीना की जगह फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थीं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी हैं। फिल्म अगले साल ईद में रिलीज होगी। सलमान और अली ने इसके पहले 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' में काम किया है।

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 12' का पहला प्रोमो 12 अगस्त को रिलीज हो गया। प्रोमो में सलमान टीचर के रोल में नजर आ रहे हैं। 'बिग बॉस 12', 16 सितंबर से शुरू होगा।

माल्टा जाने से पहले सलमान ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर भी रिलीज किया था. 'लवरात्रि' से उनके बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

Also Read: न्यूयॉर्क में सोनाली बेंद्रे से मिले अनुपम खेर, कहा- वो मेरी होरो हैं

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने बताया क्यों छोड़ी थी 'जंजीर', जिसने बनाया था अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने खोले जिंदगी के कुछ दिलचस्प राज, बताई फिल्मी दुनिया से लेकर निजी जिंदगी की कहानी

Also Read: धर्मेंद्र ने ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा से कहा, ‘मुझे शराब पीती हुई औरतें अच्छी नहीं लगतीं’

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement