1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर के चोटिल होने के बाद सलमान खान ने लिया बहादुर फैसला

आमिर के चोटिल होने के बाद सलमान खान ने लिया बहादुर फैसला

मुंबई: फिल्म दंगल में पहलवान की भूमिका निभाते वक्त आमिर खान के कंधे में आई चोट के प्रति भी 49 वर्षीय सलमान खान ने चिंता जताई। आमिर को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी

PTI [Updated:17 Nov 2015, 12:16 PM IST]
आमिर के चोटिल होने के...- Khabar IndiaTV
आमिर के चोटिल होने के बाद सलमान खान ने लिया बहादुर फैसला

मुंबई: फिल्म दंगल में पहलवान की भूमिका निभाते वक्त आमिर खान के कंधे में आई चोट के प्रति भी 49 वर्षीय सलमान खान ने चिंता जताई। आमिर को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। अपनी फिल्म सुल्तान में सलमान भी एक पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें उन्हें भी कई हैरतअंगेज करतब करने है।

ये भी पढ़ें- 8 बातें जो आपको सलमान खान की 'सुल्तान' के बारे में नहीं पता होंगी

आमिर के चोटिल होने के बाद जब सलमान से पूछा गया कि क्या सुल्तान के लिए वो डुप्लीकेट का इस्तेमाल करेंगे, तो इस पर उन्होंने कहा, अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान में एक्शन दृश्यों के लिए वो डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

बजरंगी भाईजान अभिनेता ने कहा, "मैं फिल्म में डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं करूंगा...मैं कोशिश करूंगा की फिल्म में एक्शन दृश्य में खुद कर पाउं। मुझे इसके लिए विशाल और शक्तिशाली बनने की आवश्यकता है...जो काफी कठिन है...। अभी मेरा वजन 88 किलोग्राम है और मुझे इसे 94 करना है और उसके बाद वापस अपना वजन 70 किलोग्राम करना होगा।"

निर्देशक अली अब्बास जफर की यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इस बीच सलमान ने मशहूर अभिनेता सईद जाफरी के निधन पर भी शोक जताया।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan takes brave decision after Aamir got injured in 'Dangal'
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018