Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान खान और कटरीना कैफ बने सुनील ग्रोवर के नए फैन

सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। सुनील पहले ही अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 31, 2018 10:30 IST
Salman Khan, Katrina Kaif, Sunil Grover- India TV Hindi
Salman Khan, Katrina Kaif, Sunil Grover

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। सुनील पहले ही अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब सलमान और कटरनी भी उनके फैन हो गए हैं। यहां तक कि उन्होंने उनके लिए फोटोग्राफी भी की। सुनील ग्रोवर ने माल्टा में फिल्म की शूटिंग के दौरान शानदार वक्त गुजार रहे हैं। यहां तक कि सुनील सुपरस्टार सलमान खान के मॉडल भी बन गए और उन्होंने उनकी कुछ अद्भुत फोटो भी क्लिक किए।

इसके बाद कटरीना भी उनकी फोटोग्राफर बनीं और उन्होंने सुनील की अलग-अलग एंगल से तस्वीरें लीं। वहीं जब सलमान, कटरीना के प्रशंसक बनने के बारे में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह शानदार था। शूटिंग अब भी चल रही है। यह तो बस शुरुआत है। मैं भारत से बाहर हूं। यह अलग अनुभव है। यह सलमान खान की फिल्म है।"

सुनील ने इंस्टग्राम पर मॉडलिंग करते हुए एक वीडियो पोस्ट की, हालांकि इसमें मॉडल नहीं, बल्कि फोटोग्राफर कटरीना कैफ अधिक आकर्षक लग रही हैं। कॉमेडियन को संदेह था कि कहीं वह सेल्फी तो नहीं ले रहीं। इस पर सुनील ने लिखा, "उम्मीद है वह सेल्फी क्लिक नहीं कर रही हैं।" अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'भारत' में नोरा फतेही प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement