Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सैनिकों के लिए सचिन ने रखी अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

भारत में फिल्म प्रीमियर अक्सर बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित किए जाते हैं, लेकिन दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने जीवन पर बनी फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' का प्रीमियर भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित करने का निर्णय किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2017 15:09 IST
sachin- India TV Hindi
sachin

नई दिल्ली: भारत में फिल्म प्रीमियर अक्सर बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित किए जाते हैं, लेकिन दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने जीवन पर बनी फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' का प्रीमियर भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित करने का निर्णय किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित होगी।

तेंदुलकर ने कहा, "हम यहां फिल्म का प्रीमियर कर रहे हैं। हम भारतीय सशस्त्र बलों के लिए फिल्म की पहली विशेष स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। यह सब उन्हें 'बड़ा धन्यवाद' कहने का एक तरीका है, जो वे हमारे लिए करते हैं।"

जेम्स एस्र्किन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सचिन को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। फिल्म में तेंदुलकर के बचपन से लेकर क्रिकेट दिग्गज बनने तक की कहानी को दर्शाया गया है।

यह फिल्म केरल और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री घोषित कर दी गई है। फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस संबंध में निर्णय संबंधित राज्यों के मंत्रिमंडल ने लिया।

200 नॉटआउट बैनर तले फिल्म फिल्म निर्माण करने वाले रवि भगचंदका ने कहा, "हमें खुशी है कि केरल और छत्तीसगढ़ के राज्यों में 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' कर मुक्त कर दी गई है।"

इस फिल्म के निर्माता रवि बागचंदका हैं। इसका संगीत आस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है। यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement