1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को बताया 'नस्लभेदी', कहा- मेरे साथ भी बुरा बर्ताव हुआ

ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को बताया 'नस्लभेदी', कहा- मेरे साथ भी बुरा बर्ताव हुआ

ब्रिटिश एयरवेज से कथित तौर पर एक भारतीय परिवार को नीचे उतारने की घटना से ऋषि कपूर गुस्से में हैं। उन्होंने ट्वीट कर एयरलाइन के खिलाफ भड़ास निकाली और इस एयरलाइन से कभी भी यात्रा ना करने का सुझाव दिया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:10 Aug 2018, 3:05 PM IST]
Rishi Kapoor- Khabar IndiaTV
Rishi Kapoor

नई दिल्ली: ब्रिटिश एयरवेज से कथित तौर पर एक भारतीय परिवार को नीचे उतारने की घटना से ऋषि कपूर गुस्से में हैं। उन्होंने ट्वीट कर एयरलाइन के खिलाफ भड़ास निकाली और इस एयरलाइन से कभी भी यात्रा ना करने का सुझाव दिया। ऋषि ने हताया कि ब्रिटिश एयरवेज ने उनके साथ भी बुरा बर्ताव किया था। उन्होंने ट्वीट किया- "नस्लभेदी'। ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें। बर्लिन के बच्चे की घटना सुनकर बहुत दुख हुआ। मैंने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा करना बंद कर दिया है। मेरे साथ एक बार नहीं बल्कि ब्रिटिश एयवेज के केबिन क्रू ने दो दो बाद भद्दा व्यवहार किया बावजूद इसके कि मैं फर्स्ट क्लास यात्री था। जेट एयरवेज और एमिरेट्स से यात्रा करें, वहां सम्मान है।"

गौरतलब है कि 23 जुलाई को बर्लिन से लंदन की उड़ान भरने वाले एक भारतीय परिवार को ब्रिटिश एयरवेज फ्लाइट ने नीचे उतार दिया था। परिवार के एक शख्स ने कहा कि उनका बच्चा फ्लाइट में रो रहा था। इसी वजह से एयरलाइन ने उनके परिवार को फ्लाइट से नीचे उतार दिया। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि ब्रिटिश एयरवेज के क्रू ने उनके परिवार को खिड़की से बाहर फेंक देने की धमकी दी और एक सिक्योरिटी पर्सनल ने प्लेन से बाहर ना जाने की सूरत में उन्हें हथकड़ी लगाने की धमकी दी।

Also Read: राजन नंदा की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऋषि कपूर, देखें तस्वीरें और वीडियो

नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने विमानन नियामक को इस घटना पर ब्रिटिश एयरवेज से विस्तृत रिपोर्ट प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं।

9 अगस्त को इस मामले पर ब्रिटिश एयरवेज ने कहा- हम शिकायत की जांच कर रहे हैं। हम अपने ग्राहक से संपर्क करेंगे।

ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर थे। फिल्म को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में ऋषि, मुराद अली मोहम्मद के रोल में हैं, जिनपर आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगा है।

Also Read: ऋषि कपूर और तापसी की ‘मुल्क’ हुई पाकिस्तान में बैन, भड़क पड़े मेकर्स

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को बताया 'नस्लभेदी', कहा- मेरे साथ भी बुरा बर्ताव हुआ rishi kapoor calls british airways racist says they misbehaved with me as well
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee