1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लंबे समय से ऐसा करना चाहते थे रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी ने दिया मौका

लंबे समय से ऐसा करना चाहते थे रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी ने दिया मौका

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में अपने किरदार के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं। इसी के साथ अब वह अपनी अगली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का..

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:06 Feb 2018, 10:10 PM IST]
Rohit Shetty- Khabar IndiaTV
Rohit Shetty

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में अपने किरदार के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं। इसी के साथ अब वह अपनी अगली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पोस्टर पहले ही शेयर किया जा चुका है, जिसमें रणवीर एक पुलिसकर्मी के लुक में दिखाई दे रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर रणवीर का कहना है कि वह काफी समय से मसाला फिल्म करना चाहते थे।

रणवीर ने कहा, "'गली ब्वॉय' के बाद, मैं रोहित शेट्टी के साथ हूं। यह पूरी तरह मसाला एंटरटेनर है। यह ऐसी फिल्म है, जिसका काफी समय से हिस्सा बनना चाहता था। इसमें सब कुछ है-एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस, गीत। वे सभी अच्छी चीजें जो रोहित शेट्टी की फिल्म में होती हैं।" रणवीर 'सिंबा' को लेकर बेहद उत्साहित हैं, इसमें वह एक पुलिसकर्मी संग्राम भलेराव की भूमिका में दिखेंगे।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अपने काम में ईमानदार हूं और मुझे रोहित शेट्टी के साथ काम करने का गौरव मिला। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। मैं इस तरह की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। इस तरह की फिल्में बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचती हैं।" करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल 28 दिसम्बर को रिलीज होगी। यह पहली बार है जब रणवीर सिंह, करण जौहर और रोहित शेट्टी साथ काम कर रहे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ranveer Singh been wanting to do a masala entertainer Simmba
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018