Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रानी मुखर्जी चाहती हैं सलमान खान भी बने बेटी के पिता

नी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, "सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो। आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिले। हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2018 15:05 IST
सलमान खान-रानी मुखर्जी- India TV Hindi
सलमान खान-रानी मुखर्जी

मुंबई: अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने इच्छा जताई है कि 'हैलो ब्रदर' के उनके सहकलाकार सलमान खान को एक बेटी हो, जिसकी शादी शाहरुख खान के बेटे अबराम से हो। शाहरुख और सलमान इस सप्ताहांत 'दस का दम' में एक साथ दिखाई देंगे। इस दौरान उनके साथ रानी भी कार्यक्रम में शामिल होंगी। बयान के मुताबिक, दरअसल बातचीत के दौरान शाहरुख ने बताया था कि उनका छोटा बेटा अबराम सलमान की तरह है। उनका छोटा बेटा अक्सर अपने अभिभावकों के प्रति तो प्यार व्यक्त करता ही है साथ ही वह जिस किसी लड़की से मिलता है उसे भी 'आई लव यू' बोलने से नहीं शर्माता है।

रानी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, "सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो। आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिले। हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं।"

इसके तुरंत बाद शाहरुख ने कहा, "हमें रानी को शो पर नहीं बुलाना चाहिए था। वह लोगों की शादियां करा रही हैं, जिससे लोग इस शो में अपने बच्चों की योजना बना रहे हैं। उन्हें 'शादी मुखर्जी' नाम से बुलाना चाहिए।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement