Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैं तैमूर की तस्वीर रोजाना अखबारों में देखता हूं: रणधीर कपूर

रणधीर कपूर अपने भाइयों ऋषि कपूर और राजीव कपूर के साथ कल रात ‘राज कपूर अवॉर्ड्स फॉर एक्सिलेंस इन एंटरटेनमेंट’ के एक पैनल चर्चा में बोल रहे थे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 15, 2018 23:02 IST
तैमूर, रणधीर कपूर- India TV Hindi
तैमूर, रणधीर कपूर

मुंबई: अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा है कि मीडिया में प्रचलित पैपाराजी की वजह से वह रोजना अपने नाती तैमूर अली खान की तस्वीर समाचार पत्रों में देखते हैं। जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या सेलिब्रिटी के बच्चों का बचपन मीडिया की चौकसी की वजह से खत्म हो रहा तो उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, उनका बचपन लूटा जा रहा है। रोजाना, मैं सुबह में जागता हूं और अपने नाती की तस्वीर अखबार में देखता हूं। अब तो सब उसकी आया को भी पहचानते हैं। और यह पैपाराजी की वजह से है।”

रणधीर कपूर अपने भाइयों ऋषि कपूर और राजीव कपूर के साथ कल रात ‘राज कपूर अवॉर्ड्स फॉर एक्सिलेंस इन एंटरटेनमेंट’ के एक पैनल चर्चा में बोल रहे थे। इस पैनल चर्चा का संचालन पत्रकार शेखर गुप्ता कर रहे थे। रणधीर कपूर ने कहा, “ मीडिया ने ऐसी चीजें शुरू की है। अब आपके पास एयरपोर्ट लुक और जिम लुक भी है।”

चर्चा के दौरान ऋषि कपूर ने कहा कि एक चौथा लुक भी है। अगर आप किसी अंतिम संस्कार में जाते हैं तो आपके कपड़े और चश्मे पर नजर होती है।’’  इस कार्यक्रम में फिल्मनिर्माता रमेश सिप्पी को पहला ‘राज कपूर अवॉर्ड फॉर एक्सिलेंस इन सिनेमा’ अवॉर्ड दिया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement