Friday, March 29, 2024
Advertisement

फिल्म की सफलता पर रणबीर कपूर माथे से पसीना पोंछकर खुद से कहते हैं ये बात

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं रणबीर के फैंस को भी उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2018 7:39 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Ranbir Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं रणबीर के फैंस को भी उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं दूसरी ओर रणबीर का मानना है कि उनकी असफलता की कहानियां, सफलता से ज्यादा सीख देतीं हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से सवाल-जवाब के दौरान जब एक प्रशंसक ने रणबीर से पूछा कि वे असफलताओं और झुंझलाहट से कैसे निपटते हैं?

तो इसका जवाब देके हुए रणबीर ने कहा, "मैंने सिर्फ अपनी असफलताओं से सीखा है, ना कि अपनी सफलताओं से।" सफलता का जश्न मनाने के सवाल पर उन्होंने कहा, "अपने माथे से पसीना पोंछकर खुद से यह बोल देता हूं, 'बच गए।"' गौरतलब है कि रणबीर अपने करियर में कई हिट और फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। 'सांवरिया' जैसी फिल्म से शुरुआत करने वाले रणबीर ने 'वेक अप सिड', 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द इयर' जैसी फिल्में करने के बाद 'रॉकस्टार', 'बर्फी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी अलग तरह की फिल्मों में काम किया।

उनकी 'बॉम्बे वेलवेट', 'तमाशा' और 'जग्गा जासूस' जैसी कुछ फिल्में असफल रहीं। जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वे खुद को 10 वर्ष बाद कहां देखते हैं, उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि मैं कई सालों तक आप सभी का मनोरंजन कर सकता हूं।" रणबीर ने कहा कि बायोपिक में काम करने पर एक ही समय पर भयावह और रोमांचकारी अनुभव साथ-साथ होता है। बता दें कि ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement