Friday, March 29, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर संग फिर से काम करना चाहते हैं राजकुमार हिरानी

निर्देशक हिरानी ने स्वीकार किया कि वह इस फिल्म के लिए दबाव महसूस करते हैं क्योंकि यह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 22, 2018 19:02 IST
राजकुमार हिरानी-...- India TV Hindi
राजकुमार हिरानी- रणबीर कपूर

मुंबई: अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बायोपिक बनाने वाले राजकुमार हिरानी का कहना है कि वह अभिनेता रणबीर कपूर की अभिनय कला से काफी प्रभावित हैं और उनके साथ दोबारा काम करना चाहते हैं। कपूर इस बायोपिक में सजय दत्त का किरदार अदा कर रहे हैं और उन्होंने हिरानी के साथ पहली बार इस फिल्म में काम किया है। कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘ सांवरिया ’ फिल्म से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता ने इसके बाद ‘ वेक अप सिड ’, ‘ रॉकेट सिंह ’, ‘ सेल्समेन ऑफ द इयर ’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का परिचय दिया।

गोरेगांव में दिग्गज निर्देशक सुभाष घई के फिल्म इंस्टीट्यूट विस्लिंग वूड्स में आयोजित एक कार्यक्रम से इतर हिरानी ने इस बायोपिक से कपूर के सुपरस्टार के रूप में वापसी पर कहा , “ वह हमेशा ही वहां थे , वहां से कभी नीचे नहीं गए। वह एक शानदार अभिनेता हैं। मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगा . मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगा। ”

निर्देशक घई ने कहा , “ फिल्में चलती हैं या नहीं चलती हैं ... इस तरह की चीजें होती हैं। रणबीर कपूर एक सुपर एक्टर हैं। एक दोस्त के तौर पर हिरानी ने मुझे बायोपिक का टीजर दिखाया है , जो काफी अच्छा है। मैं मानता हूं कि यह एक शानदार फिल्म होने जा रही है। मुझे विश्वास है कि ‘ संजू ’ एक बड़ी हिट फिल्म होने जा रही है। ”

निर्देशक हिरानी ने स्वीकार किया कि वह इस फिल्म के लिए दबाव महसूस करते हैं क्योंकि यह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ऐसी खबरें थी कि इस फिल्म का टीजर 24 अप्रैल को एक आईपीएल क्रिकेट मैज के दौरान रिलीज होगा। इस बायोपिक को अभी तक कोई नाम नहीं दिया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement