1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर.बाल्की ने दिया बड़ा बयान, अक्षय कुमार पर टिकी है ‘पैडमैन’

आर.बाल्की ने दिया बड़ा बयान, अक्षय कुमार पर टिकी है ‘पैडमैन’

आर.बाल्की के निर्देशन में बनी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। महावारी से जुड़े खास मुद्दे पर आधारित फिल्म में अक्षय कुमार को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Feb 2018, 11:13 PM IST]
Padman- Khabar IndiaTV
Padman

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार आर.बाल्की के निर्देशन में बनी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। महावारी से जुड़े खास मुद्दे पर आधारित फिल्म में अक्षय कुमार को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर बाल्की का कहना है कि उनकी नई फिल्म 'पैडमैन' पूरी तरह से अक्षय कुमार के कंधों पर टिकी है। बाल्की ने यहां गुरुवार को 'से नो टू स्टिग्मा एंट टैबूज पीरियड' विषय पर पैनल चर्चा में हिस्सा लिया।

जब बाल्की से पूछा गया कि क्या वह व्यावसायिक क्षेत्र में फिल्म बनाने को लेकर संजीदा नहीं थे इस पर उन्होंने कहा, "'पैडमैन' में अक्षय कुमार सबसे बड़े व्यावसायिक चेहरा हैं और वह जानते थे कि वह क्या करने जा रहे हैं क्योंकि मैं एक निश्चित भाषा के साथ एक निश्चित प्रकार की फिल्म बनाता हूं।" उन्होंने बताया कि फिल्म को लेकर उनका नजरिया स्पष्ट था कि यह फिल्म उन लोगों के लिए नहीं है जो पहले से इस बारे में जानते हैं, यह उन लोगों के लिए हैं जो इस बारे में नहीं जानते हैं और उन्हें इसके प्रति संवेदनशील बनाए जाने की जरूरत है।

बाल्की ने कहा कि अगर भावनाओं, पात्रों को देखा जो तो वे मसाला फिल्म की तरह नहीं हैं, लेकिन वे फिर भी एक तरह से कमर्शियल हैं क्योंकि वे अपनी भावनाएं खुलकर जाहिर कर रहे हैं और इसका मकसद उन लोगों को संदेश देना है, जिनको ध्यान में रखकर यह फिल्म बनी है। फिल्म 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथनम के जीवन पर आधारित है।

Promoted Content
auto-expo