Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: 'फुकरे' की हिट जोड़ी पुलकित और वरुण की दोस्ती में आई दरार, सबके सामने ही एक दूसरे से लड़ पड़े

पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा की जोड़ी 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्नस' में खूब धमाल मचाती हुई नजर आ चुकी है। इस फिल्म के बाद से ही ये दोनों इंडस्ट्री के अच्छे दोस्तों की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2018 19:34 IST
Pulkit- India TV Hindi
Pulkit

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा की जोड़ी 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्नस' में खूब धमाल मचाती हुई नजर आ चुकी है। इस फिल्म के बाद से ही ये दोनों इंडस्ट्री के अच्छे दोस्तों की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया है। इसे देखने के बाद इन दोनों के फैंस काफी चौंक जाएंगे। दरअसस इस वीडियो में इन दोनों को एक दूसरे के साथ काफी बहस करते हुए देखा जा रहा है। हालांकि फिल्म में तो पुलकित और वरुण कई बार एक दूसरे से लड़ते-झगड़ते और बहस करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

लेकिन असल जिंदगी में भी कभी इन दोनों को इस तरह से देखना पड़ेगा यह तो कभी इनके फैंस ने नहीं सोचा होगा। इस वीडियो में वरुण और पुलकित एक ट्रेन में बैठे हुए दिख रहे हैं। इसके बाद पुलकित, वरुण से टीटी को कुछ बताने के लिए कह रहे हैं। बस फिर क्या था दोनों जोर जोर से चिल्लाना शुरु हो जाते हैं। हालांकि इससे साफ नहीं हो पा रहा है कि आखिर दोनों किस बात पर लड़ रहे हैं।

इस वीडियो में पुलकित, वरुण पर चिल्ला रहे हैं, तभी वरुण उनसे कहते हैं कि, "तू मुझसे बदतमीजी से क्यों बात कर रहा है।" इसके बाद पुलकित अपनी सीट से उठते हैं नाराज होकर वहां से चले जाते हैं। बता दें कि 'फुकरे' सीरीज में वरुण को 'चूचा' और पुलकित को 'हनी' के किरदार में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement