Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सलमान खान की ‘भारत’ छोड़, अब फरहान अख्तर संग रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से सुरपस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' से अचानक किनारा करने की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। किन प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद उनके चाहने वालों को इस खबर से काफी निराशा हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 08, 2018 15:00 IST
Salman Khan Priyanka Chopra- India TV Hindi
Salman Khan Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से सुरपस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' से अचानक किनारा करने की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म से वह लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने वाली थीं। लेकिन प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद उनके चाहने वालों को इस खबर से काफी निराशा हुई थी। हालांकि अब प्रियंका के फैंस के लिए एक खुश खबरी सुनने को मिल रही है। दरअसल हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिंयका को रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म में देखा जाने वाला है। (प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' की छोड़ने की वजह पर पहली बार बोले सलमान खान, कही ये बात)

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, आज से शुरु हो रही है कि प्रियंका चोपड़ा के अभिनय से सजी इस आगामी फिल्म की शूटिंग। अब तक इसके टाइटल को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। ('भारत' के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी भंसाली की फिल्म!)

फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, लंदन और अंडमान जैसी खूबसूरत लोकेशन पर की जाएगी। फिल्मकार सोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म के डायलॉग्स जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की कहानी आयशा चौधरी की किताब पर आधारित है। (सिंगापुर कॉन्सर्ट में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस पर प्रियंका चोपड़ा ने लुटाया प्यार, देखिए वीडियो)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement