Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra Engagement Party: शाहरुख-सलमान समेत ये सेलेब्स पार्टी में नहीं आ सकते हैं नजर

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 18 अगस्त को मुंबई में ग्रैंड एंगेजमेंट पार्टी देने वाले हैँ। पार्टी के लिए गुरुवार को निक अपने मम्मी-पापा के साथ मुंबई भी पहुंच चुके हैं। प्रियंका के घर में डेकोरेशन भी शुरू हो चुकी है। इस पार्टी में बी-टाउन की

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2018 12:30 IST
Priyanka Chopra, Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Priyanka Chopra, Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 18 अगस्त को मुंबई में ग्रैंड एंगेजमेंट पार्टी देने वाले हैँ। पार्टी के लिए गुरुवार को निक अपने मम्मी-पापा के साथ मुंबई भी पहुंच चुके हैं। प्रियंका के घर में डेकोरेशन भी शुरू हो चुकी है। इस पार्टी में बी-टाउन की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी, लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी नाम हैं, जो इस पार्टी में नजर नहीं आ सकते हैं।

पार्टी की गेस्ट लिस्ट तो सामने नहीं आई है, लेकिन हम अंदाजा तो लगा ही सकते हैं कि कौन से सेलेब इस पार्टी में शामिल नहीं होंगे। पार्टी में शामिल ना होने वालों की लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहरुख खान का है। शाहरुख इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' में बिजी हैं। हो सकता है कि वो इस पार्टी में ना दिखें। फिल्म के साथ एक और वजह है, जिस वजह से शायद वो इस पार्टी में ना आना चाहें। आपको तो याद ही होगा कि 'डॉन 2' की शूटिंग के वक्त शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की अफवाह उड़ी थी। खबरें आई थीं कि गौरी खान ने शाहरुख को प्रियंका संग फिल्म ना करने की चेतावनी भी दे दी है। उसके बाद से शाहरुख और प्रियंका कभी साथ नजर नहीं आए।

इस लिस्ट में दूसरा नाम सलमान खान का है। सलमान इस समय माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। इस वजह से उनका पार्टी में शामिल होना नामुमकिन लग रहा है। आपको बता दें कि 'भारत' में पहले प्रियंका थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया। अब कटरीना ने फिल्म में प्रियंका की जगह ले ली है।

Salman Khan, Priyanka Chopra

Salman Khan, Priyanka Chopra

कटरीना भी फिल्म की शूटिंग के लिए माल्टा रवाना हो चुकी हैं। इसलिए वो भी पार्टी में शायद ना आ पाएं. इनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा लखनऊ में 'जबरिया जोड़ी' और रणबीर कपूर बुल्गारिया में 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। शाहिद कपूर और प्रियंका का पहले अफेयर रह चुका है। हो सकता है इस वजह से शाहिद भी पार्टी में ना आएं। इसके अलावा अनुष्का शर्मा भी गुरुवार को लंदन के लिए रवाना हो चुकी हैं।

यह तो हो गई पार्टी में शामिल ना होने वाले सिलेब्रिटीज की। अब उनकी बात कर लेते हैं तो जिनका पार्टी में आना लगभग तय है। पार्टी में बच्चन परिवार, प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड अर्पिता खान शर्मा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, संजय लीला भंसाली नजर आ सकते हैं।

Also Read: Priyanka Chopra Engagement Party: परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे निक जोनस, इस तरह हो रही है सगाई की तैयारी

Also Read: सलमान खान करते थे स्कूल टीचर संग फ्लर्ट, साइकिल से छोड़ने जाते थे घर

Also Read: अटल बिहारी वाजपेयी को याद करके भावुक हुए शाहरुख खान, लिखा दर्द भरा पोस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement