1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss हाउस पहुंची प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल , कहा- तुम्हारी वजह से सब बर्बाद हो गया

Bigg Boss हाउस पहुंची प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल , कहा- तुम्हारी वजह से सब बर्बाद हो गया

दिव्या ने जाते-जाते प्रियांक से कहा, ''इस घर में विकास को छोड़कर कोई भी तुम्हरा दोस्त नहीं है। उसकी बातें सुना करो।''

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Dec 2017, 6:11 PM IST]
priyank divya, bigg boss 11 house - Khabar IndiaTV
priyank divya, bigg boss 11 house

नई दिल्ली: टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के11वें सीजन हर रोज अलग-अलग ट्विस्ट एंड टास्क देखने को मिल रहे हैं। लेकिन आज का टास्क काफी इमोशनल होने वाला है। आज के टास्क में घरवालों को स्टेच्यू बनने को कहा जाएगा, जैसे ही घरवाले फ्रीज होंगे किसी न किसी प्रतियोगी के घर से कोई न कोई मिलने को आएगा। इस टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में आज प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या की भी एंट्री होगी।

कलर्स टीवी ने आज बिग बॉस के कई प्रोमो शेयर किए हैं। प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि प्रियांक शर्मा से मिलने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल पहुंची हैं। प्रियांक उस वक्त फ्रीज होते हैं लेकिन दिव्या को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

बिग बॉस के घर में आने के बाद दिव्या ने प्रियांक से कहा, ''मैं यहां तुम्हें बहुत ज्यादा डांट लगाने आई थी, लेकिन तुम्हारा चेहरा देखते ही मैं सब भूल गई।'' हालांकि दिव्या ने प्रियांक से शिकायतें भी की और कहा, ''तुमने सब गवां दिया है, अभी भी मौका है तुम संभल जाओ।‘’ दिव्या ने कहा- मैंने तुम्हारी साइड लेने की बहुत कोशिश की, सबसे लड़ी लेकिन इससे ज्यादा अब मैं तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं कर सकती।'' इस दौरान बिग बॉस ने प्रियांक को स्टेच्यू बने रहने का ही आदेश दे रखा था।

दिव्या ने जाते-जाते प्रियांक से कहा, ''इस घर में विकास को छोड़कर कोई भी तुम्हरा दोस्त नहीं है। उसकी बातें सुना करो। अकेला वही है जो तुम्हारे बारे में सोचता है, उसका साथ तुम्हें नहीं छोड़ना चाहिए।''

आज दिनभर बिग बॉस में सभी प्रतियोगियों के घर से कोई न कोई आने वाला है।

Promoted Content
auto-expo