1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रेम रतन धन पायो' ने 330 करोड़ रुपए कमाए

प्रेम रतन धन पायो' ने 330 करोड़ रुपए कमाए

मुंबई: फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने प्रदर्शन के केवल आठ दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने

PTI [Updated:21 Nov 2015, 6:54 PM IST]
प्रेम रतन धन पायो' ने...- Khabar IndiaTV
प्रेम रतन धन पायो' ने 330 करोड़ रुपए कमाए

मुंबई: फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने प्रदर्शन के केवल आठ दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 16 साल बाद साथ काम किया है। फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 12 नवंबर को प्रदर्शित हुई थी। यह एक शाही परिवार की कहानी है। फिल्म में सलमान ने प्रेम का किरदार निभाया है।

बयान के मुताबिक, भारत में गुरुवार तक इस हिंदी फिल्म ने 172.82 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं विदेशों में फिल्म की कमाई 1.15 करोड़ डॉलर रही है। उल्लेखनीय है कि प्रचार और विज्ञापन में 20 करोड़ रुपये खर्च के साथ फिल्म का बजट कुल 60 करोड़ रुपये था। फिल्म को देश में 4,500 स्क्रीनों पर और विदेशों में लगभग 1,100 स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया।

फिल्म में सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, अरमान कोहली और नील नितिन मुकेश के अतिरिक्त अन्य सितारों ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Prem Ratan Dhan Payo earns 330 crore Rupees
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018