Friday, April 26, 2024
Advertisement

इस मशहूर अभिनेता ने कहा- हिंदू विरोधी नहीं मोदी विरोधी हूं मैं

अभिनेता ने कहा, "आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं।"

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2018 23:40 IST
Prakash Raj - India TV Hindi
Prakash Raj

हैदराबाद: अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं, वह केवल मोदी का विरोध करते हैं। आलोचकों ने उन पर गलत आरोप लगाए हैं। अभिनेता ने कहा, "आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं।"

वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा नेता तथा केन्द्रीय मंत्री अनन्त कुमार हेगड़े की तरफ इशारा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कातिलों का समर्थन करने वाले खुद को हिन्दू नहीं बोल सकते। उन्होंने कहा कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मोदी समर्थकों के जश्न मनाने पर उन्होंने मोदी से प्रतिक्रिया मांगी थी तब प्रधानमंत्री शांत थे।

पूर्व पत्रकार के दोस्त प्रकाश राज ने कहा कि एक सच्चा हिन्दू ऐसे कामों का समर्थन नहीं कर सकता। फिल्म अभिनेता के बयान के बाद श्रोताओं के बीच बैठे तेलंगाना के भाजपा प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने प्रतिरोध किया। इस पर अभिनेता ने अपना पक्ष रखते हुए उनसे कहा कि अगर वह उन्हें हिन्दू विरोधी बोल सकते हैं तो वे भी उन्हें बोल सकते हैं कि वे हिन्दू नहीं हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement