Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पढ़िए, ‘बाहुबली 2’ की सफलता से खुश होकर क्या बोले प्रभास?

फिल्मकार एस एस राजामौली की ड्रीम फिल्म ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन’ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। ‘बाहुबली 2’ के लिए प्रभास ने अपने 4 साल दिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2017 9:36 IST
prabhas- India TV Hindi
Image Source : PTI prabhas

नई दिल्ली: फिल्मकार एस एस राजामौली की ड्रीम फिल्म ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन’ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। ‘बाहुबली 2’ के लिए प्रभास ने अपने 4 साल दिए। इस बीच प्रभास ने किसी दूसरी फिल्म में काम नहीं किया। प्रभास का कहना है वो खुशी से इस फिल्म के लिए और भी वक्त दे सकते थे।

फिल्म 'बाहुबली : द बिगिनिंग' (2015) की जबरदस्त सफलता के बाद 'बाहुबली-2 : द कनक्लूजन' ने दुनियाभर में 1,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर भारतीय सिनेमा के इतिहास में अनोखा रिकॉर्ड बनाया है।

प्रभास ने अपने एक बयान में कहा "राजामौली सर पर मुझे पूरा भरोसा था, मैं उनका सम्मान करता हूं। यह बात मेरे लिए बहुत मायने रखती है कि उन्हें लगा कि मैं बाहुबली का किरदार निभा सकता हूं, अगर जरूरत पड़ती तो मैं बाहुबली को अपने जीवन का सात साल भी दे देता, क्योंकि ऐसे किरदार किसी कलाकार को कम ही निभाने को मिलते हैं। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत और सौभाग्यशाली मानता हूं।"

prabhas

Image Source : PTI
prabhas

अभिनेता ने कहा, "जब हमने 'बाहुबली' पर काम करना शुरू किया तो मेरा उद्देश्य राजमौली सर की कल्पना को साकार करना था। एक कलाकार के रूप में मेरा इरादा दर्शकों के लिए बाहुबली को पर्दे पर उतारना था। मैंने सपने कभी नहीं सोचा था कि फिल्म एक मानक स्थापित कर लेगी। यह अहसास शब्दों से परे है।"

उन्होंने कहा, "'बाहुबली' ने निश्चित रूप से बहुत से क्षेत्रीय फिल्मकारों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। 'बाहुबली' ने दर्शकों के दिलों को छुआ है और सभी सीमाओं को तोड़ दिया है।"

आगे पढ़िए, ‘बाहुबली’ के किरदार के लिए प्रभास ने खुद को कैसे तैयार किया?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement