Friday, March 29, 2024
Advertisement

अभिनेत्री ने किया खुलासा, इस तरह बिना ऑडिशन दिए ही मिल गई ‘अय्यारी’

‘अय्यारी’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्म में अभिनेत्री पूजा चोपड़ा भी अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर पूजा का कहना है कि फिल्मकार ने उन्हें बिना ऑडिशन के ही फिल्म में ले लिया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 14, 2018 11:13 IST
Pooja Chopra- India TV Hindi
Pooja Chopra

मुंबई: फिल्मकार नीरज पांडे के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म अय्यारी को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। इनके अलावा फिल्म में अभिनेत्री पूजा चोपड़ा भी अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर पूजा का कहना है कि फिल्मकार ने उन्हें बिना ऑडिशन के ही फिल्म में ले लिया जो उनके लिए बड़ी प्रशंसा की बात है।

गौरतलब है कि पूजा इससे पहले नीरज पांडे की लघु फिल्म 'आउच' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ी प्रशंसा है कि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया और मजबूत किरदार निभाने के लिए मुझ पर भरोसा किया। जब हम वर्कशॉप कर रहे थे तो उन्होंने मेरे काम की प्रशंसा की थी लेकिन उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए मुझे बिना ऑडिशन के ले लिया, यह मेरे लिए बड़ी प्रशंसा की बात है।"

पांडे जैसे निर्माता के साथ काम करने के दौरान अच्छे प्रदर्शन के दवाब के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं खुश थी क्योंकि 'आउच' की शूटिंग में दौरान मैने दवाब महसूस किया था और उस समय उन्होंने मेरी क्षमता और प्रतिभा देखी थी। मैं उन्हें निराश करना नहीं चाहती थी और मैं खुश हूं कि उनके साथ दोबारा काम का मौका मिला।" ‘अय्यारी’ में राकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इसी शुक्रवार 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement