Friday, April 19, 2024
Advertisement

‘मर्सल’ के अभिनेता विजय के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत

विजय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मर्सल' के कारण इन दिनों काफी विवादों में बने हुए हैं। दरअसल फिल्म में GST के मुद्दे पर चर्चा की गई है, जिसके कारण भाजपा ने फिल्म में से इन सीन्स को हटाने की मांग की। लेकिन अब खबर आई है कि मदुरै के एक वकील ने...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 24, 2017 7:16 IST
mersal- India TV Hindi
mersal

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता विजय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मर्सल' के कारण इन दिनों काफी विवादों में बने हुए हैं। दरअसल फिल्म में GST के मुद्दे पर चर्चा की गई है, जिसके कारण भाजपा ने फिल्म में से इन सीन्स को हटाने की मांग की। लेकिन अब खबर आई है कि मदुरै के एक वकील ने तमिल अभिनेता विजय के खिलाफ फिल्म 'मर्सल' के संवाद को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है। मदुरै के अन्ना नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया, "अभिनेता विजय के खिलाफ शिकायत मिली है। कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।" एटली के निर्देशन में बनी 'मर्सल' में विजय गांव के प्रधान, डॉक्टर और एक जादूगर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि फिल्म को दर्शकों और सिनेमाजगत की हस्तियों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा और तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष तमिलिसाई सुंदरराजन फिल्म में GST और डिजिटल इंडिया पर बोले गए डायलॉग और विजय की आलोचना की है। भाजपा नेताओं ने कहा कि वास्तव में डायलॉग गलत हैं। सुंदरराजन ने सोमवार को ट्वीट में कहा कि विचार व्यक्त करने की स्वतंत्रता की तरह, किसी के 'गलत विचारों' का खंडन करने की स्वतंत्रता भी है।

राजा ने अपने ट्वीट के माध्यम से अभिनेता के ईसाई होने पर जोर देते हुए कहा, "21 अक्टूबर को आई जोसफ विजय की फिल्म 'मर्सल' में मोदी के लिए नफरत दिखाई गई है।" उन्होंने अभिनेता का मतदाता पहचान पत्र और एक पत्रिका के लिए अभिनेता द्वारा लिखा गया एक पत्र अपलोड किया। राजा ने सोमवार को विजय के धर्म को रेखांकित करते हुए दो दस्तावेज अपलोड किए और कहा, "सत्य कड़वा होता है।" 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले विजय ने पिछले साल मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी की सराहना की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement