Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बाजीराव मस्तानी पर रोक लगाने की याचिका खारिज

मुंबई: पुणे की एक अदालत ने राजा श्रीमंत बाजीराव पेशवा और उनके परिवार के सदस्यों से संबंधित इतिहास को कथित तौर पर तोड़-मरोड़ करने के मामले में संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म बाजीराव

Bhasha Bhasha
Updated on: November 27, 2015 8:02 IST
बाजीराव मस्तानी पर...- India TV Hindi
बाजीराव मस्तानी पर रोक लगाने की याचिका खारिज

मुंबई: पुणे की एक अदालत ने राजा श्रीमंत बाजीराव पेशवा और उनके परिवार के सदस्यों से संबंधित इतिहास को कथित तौर पर तोड़-मरोड़ करने के मामले में संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म बाजीराव मस्तानी पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया।

अदालत का मानना था कि शिकायतकर्ता फिल्म के रिलीज को लेकर अपनी शिकायतों के साथ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पास जा सकता है।

अपने आदेश में पुणे के सीनियर डिवीजन के मुख्य न्यायाधीश एस एस गुलहाने ने कहा, सेंसर बोर्ड की अनुमति के बिना फिल्म रिलीज नहीं हो सकती। शिकायतकर्ता को अगर फिल्म के रिलीज को लेकर कोई शिकायत है तो वह संबंधित अधिकारी से संपर्क कर सकता है। इसलिए, सीआरपीसी की धारा 91 के तहत दीवानी मुकदमा पर विचार नहीं किया जा सकता। याचिका को खारिज किया जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement