Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जिनके गाने आप सुनते हैं वो सुनते हैं ये गाने, ये हैं यो यो हनी सिंह के फेवरिट सॉन्ग्स

संगीत के महारथी यो यो हनी सिंह ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर अपनी प्लेलिस्ट की जानकारी दे कर एक बार फिर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2018 11:59 IST
हनी सिंह- India TV Hindi
हनी सिंह

नई  दिल्ली: संगीत के महारथी यो यो हनी सिंह ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर अपनी प्लेलिस्ट की जानकारी दे कर एक बार फिर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। इस खास मौके पर हनी सिंह ने फेसबुक पेज एक वीडियो साझा की है जिसमे रैपर अपनी प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए नज़र आये और साथ ही अपने कुछ पसंदीदा गाने भी सुनाए।

अनुभवी रैपर ने कहा,"मैं सभी को वर्ल्ड म्यूजिक डे की शुभकामनाएं देना चाहता हूँ, लोग कहते है संगीत के बिना कोई जीवन नहीं है, इसिलए मेरे लिए और सभी संगीतकारों के लिए हर दिन 'वर्ल्ड म्यूजिक डे' है।"

यो यो हनी सिंह ने आगे साझा किया,"बहुत से लोग मुझे पूछते है कि आप क्या सुनते हो? तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं पुराने पंजाबी गानों से ले कर नए पंजाबी गीत, बॉलीवुड के पुराने गीतों से नए गीत तक, कुछ गज़ल और कुछ कंटेम्पररी संगीत से लेकर कई अलग-अलग प्रकार के संगीत सुनता हूं, इसलिए मेरे पास अजीबोगरीब प्लेलिस्ट है। "

जिसके बाद हनी सिंह ने अपने सभी पसंदीदा गीत बजाए और बजाए गए सभी गीतों पर अंतर्दृष्टि साझा की। जब भी भारत में रैप या हिप-हॉप संगीत की बात होती है तो सबसे पहले यो यो हनी सिंह का नाम हमारे जहन में आता है। यो यो हनी सिंह के गीत हमेशा पार्टी पसंदीदा रहे है।

पिछले कुछ वर्षों में हनी के गाने जैसे कि चार बोटल बोडका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, अंग्रेज़ी बीट ते, ब्लू आईज, लव डोज़ जैसे गीत हमेश से पार्टी की जान रहे है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement