1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. परिणीति चोपड़ा करती हैं हर साल 5 देशों की यात्रा

परिणीति चोपड़ा करती हैं हर साल 5 देशों की यात्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई। वह पहली बार इस श्रृखंला की फिल्म के साथ जुड़ी हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि उन्हें घूमना फिरना भी बेहद पसंद है। उनका कहना है कि...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Sep 2017, 7:21 AM IST]
parineeti- Khabar IndiaTV
parineeti

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा खाने की शौकीन हैं इस बात से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया है कि उन्हें घूमना फिरना भी बेहद पसंद है। उनका कहना है कि वह हर दो महीने में एक नए देश की यात्रा करती हैं। परिणीति ने बताया, "सच कहूं तो मैं यात्रा की शौकीन हूं। मैं बहुत घूमती हूं और हर साल 4 से 5 देशों में घूमने जाती हूं। मैं हर दो महीने में एक नए देश की यात्रा पर जाती हूं। यात्रा करना मेरे लिए बहुत जरूरी है।" परिणीति को ऑस्ट्रेलिया में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 'फ्रेंड ऑफ ऑस्ट्रेलिया' (एफओए) पैनल में पहली भारतीय महिला एम्बेसेडर के रूप में नियुक्त किया गया है।

बता दें कि परिणीति फिलहाल क्वींसलैंड और उत्तरी क्षेत्र के राज्यों में अपनी छुट्टियों का मजा ले रहीं हैं। परिणीति ने ब्रिस्बेन की अपनी यात्रा के पहले दिन की शुरुआत लोन पाइन कोआला अभयारण्य जाकर की। परिणीति ने साउथबैंक पार्कलैंड से अपनी यात्रा शुरू की, जहां उन्होंने रास्ते में ऐतिहासिक स्थलों का दौरा किया। इसके साथ ही परिणीति अल्केमी रेस्तरां और बार भी पहुंची।

गौरतलब है कि परिणीति इन दिनों फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई। वह पहली बार इस श्रृखंला की फिल्म के साथ जुड़ी हैं। फिल्म में परिणीति के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, तब्बू, नील नीतिन मुकेश और श्रेयस तलपडे जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

Promoted Content
auto-expo