Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका और निक जोनस की शादी को लेकर परिणीति चोपड़ा ने किए दिलचस्प खुलासे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में मुंबई में भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इनके रोके की रस्म निभाई गई, इसके बाद शाम को ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया। लेकिन अब इनकी शादी के बारे में प्रियंका की बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिसके बाद फैंस और भी ज्यादा बेसब्र नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 21, 2018 10:53 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Parineeti Chopra

नई दिल्ली: इन दिनों चारों ओर सिर्फ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में मुंबई में भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इनके रोके की रस्म निभाई गई, इसके बाद शाम को ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया। प्रियंका और निक की जिंदगी में आए इस खूबसूरत पल के दौरान दोनों के परिवार वाले और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। लेकिन अब दोनों के चाहने वाले इनकी शादी से जुड़ी योजनाओं को जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। लेकिन इससे पहले इनकी शादी के बारे में प्रियंका की बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिसके बाद फैंस और भी ज्यादा बेसब्र नजर आ रहे हैं।

दरअसल जहां एक ओर चाहने वाले प्रियंका की शादी को लेकर उत्साहित हैं, वहीं दूसरी ओर छोटी बहन परिणीति भी अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं। बता दें कि हाल ही में एक यूजर ने परिणीति ने सोशल मीडिया पर सवाल किया कि, "तो क्या परिणीति चोपड़ा, निक जोनस के जूते चुराएंगी?" परिणीति ने भी खुलकर उनके इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "हां बिल्कुल!!! मैंने तो पहले ही उनसे डील करना शुरू कर दिया है। और इस बात की गवाह प्रियंका चोपड़ा हैं।"

परिणीति के इस ट्वीट को देखकर लगता है कि प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अब देखना यह है कि आखिर कब इनकी शादी की तारीख सामने आती है। वैसे इसमें तो कोई शक नहीं है इनकी शादी बॉलीवुड की सबसे शानदार शादियों में से एक होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement