Friday, March 29, 2024
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने बताई अभिनय की ऐसी परिभाषा

पंकज त्रिपाठी का फिल्मी करियर बहुत ज्यादा चकाचौंध भरा तो नहीं रहा, लेकिन वह जिस भी फिल्म में नजर आए अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'शकीला' में ऋचा चड्ढा के साथ काम करने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2018 12:38 IST
Pankaj- India TV Hindi
Pankaj

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी का फिल्मी करियर बहुत ज्यादा चकाचौंध भरा तो नहीं रहा, लेकिन वह जिस भी फिल्म में नजर आए अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'शकीला' में ऋचा चड्ढा के साथ काम करने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पंकज का कहना है कि अभिनय बैडमिंटन खेल की तरह है और यह तब और अधिक दिलचस्प हो जाता है, जब दोनों खिलाडी बेहतरीन होते हैं। बता दे कि पंकज 'शकीला' में इंद्रजीत लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं। यह एडल्ट मूवी स्टार शकीला की बायोपिक है। इसमें ऋचा शीर्ष भूमिका में हैं।

दोनों कलाकार इससे पहले 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'फुकरे', 'मसान' और 'फुकरे रिटर्न' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, इसके अलावा दोनों अभिनव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में भी नजर आएंगे। पकंज ने ऋचा के साथ काम के बारे में कहा, "जितनी भी फिल्मों में हमने एक साथ काम किया है वो गंभीर और व्यावसायिक दोनों तरह से काम किया फिर चाहें वह 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' हो या 'मसान'।“

उन्होंने आगे कहा, “यहां तक की हमने दो फिल्मों की श्रृंखलाएं की हैं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'फुकरे'। इसी तरह मुझे लगता है कि 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' भी व्यावसायिक रूप से सफल होगी।" उन्होंने कहा, "मुझे ऋचाा के साथ काम करना अच्छा लगता है क्योंकि वह एक समझदार और अच्छी दोस्त हैं। अभिनय बैडमिंटन के खेल की तरह है- जब कोर्ट के दोनों तरफ बेहतरीन खिलाड़ी होते हैं तो यह अपने आप मजेदार हो जाता है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement