Saturday, April 20, 2024
Advertisement

FRIDAY RELEASE: 'पलटन', ‘लैला मजनू’ और 'गली गुलियां' आज हो रही है रिलीज, कौन मारेगा बाजी

इस बार 3 फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें अर्जुन रामपाल और सोनू सूद के अभिनय से सजी 'पलटन', फिल्मकार इम्तियाज अली की ‘लैला मजनू’ और मनोज बाजपेयी की 'गली गुलियां' शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2018 9:22 IST
Paltan, Laila Majnu and Gali Guleiyan- India TV Hindi
Paltan, Laila Majnu and Gali Guleiyan

नई दिल्ली: हर हफ्ते शुक्रवार को बॉलीवुड में कोई न कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती है। लेकिन इस बार 3 फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें अर्जुन रामपाल और सोनू सूद के अभिनय से सजी 'पलटन', फिल्मकार इम्तियाज अली की ‘लैला मजनू’ और मनोज बाजपेयी की 'गली गुलियां' शामिल हैं। फिल्मी प्रेमियों के लिए इस हफ्ते कई विकल्प हैं। लेकिन कोई भी प्लानिंग करने से पहले चलिए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली 3 फिल्मों पर।

पलटन

बॉलीवुड फिल्मकार जे.पी.दत्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई का सामना कर रहे भारतीय सैनिकों के सशस्त्र बलों की कहानी बताती है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे और सिद्धार्थ कपूर जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यह जे.पी. दत्ता की 11वीं फिल्म है।

लैला मजनू

मशहूर फिल्मकार साजिद अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म लैला मजनू के विषय पर बनी पिछली फिल्मों से कुछ अलग है। कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट की गई इस फिल्म अविनाश तिवारी और तृप्ति डीमरी जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रही है।

गली गुलियां

फिल्मकार दीपेश जैन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी को मुख्य किरदार में देखा जा रहा है। फिल्म में उन्हें एक मानसिक बीमार व्यक्ति का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। 'गली गुलियां' में मनोज के अलावा अभिनेता रणवीर शौरी, नीरज काबी और शहाना गोस्वामी ने भी भूमिकाएं निभाई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement