Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर रेशमा की हत्या, पति ने ही मार दी गोली

पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर रेशमा की हाल ही में हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि उनके पति फैदा खान ने ही गोली मारी है। खबरों के मुताबिक लंबे समय से इन दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। इसके बाद से ही रेशमा अपने पति का घर छोड़ खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिला में अपने माता-पिता के साथ ही रह रही थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2018 12:26 IST
Reshma- India TV Hindi
Reshma

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर रेशमा की हाल ही में हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि उनके पति फैदा खान ने ही गोली मारी है। खबरों के मुताबिक लंबे समय से इन दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। इसके बाद से ही रेशमा अपने पति का घर छोड़ खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिला में अपने माता-पिता के साथ ही रह रही थीं। पुलिस के मुताबिक कहा जा रहा है कि, घरेलू विवादों के चलते रेशमा के पति ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। इस वारदात के बाद ही रेशमा के भाई ने फैदा के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी।

रिपोर्ट के मुताबिक फैदा खान विदेशों में काम करता है और कुछ समय पहले ही वापस अपने देश लौटा था। बीते बुधवार को वह रेशमा को मनाने के लिए उनके घर पहुंचा था और उन्हें अपने साथ वापस ले जाना चाहता था। लेकिन रेशमा ने फैदा के साथ जाने के लिए साफ इंकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर फैदा ने रेशमा को गोली मार दी और मौके पर ही रेशमा की मौत हो गई।

गौरतलब है कि रेशमा को मशहूर पाकिस्तानी ड्रामा 'Zhobal Goluna' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह अपने लोकप्रिय पश्तो गानों के लिए भी खास पहचान बना चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement