Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करणी सेना लेगी बदला, भंसाली की मां पर बनाएगी फिल्म, नाम होगा 'लीला की लीला'

'पद्मावत' काफी विवाद के आखिरकरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिल्म को लेकर श्री राजपूत करणी सेना का विरोध कम नहीं हुआ ह, लगातार फिल्म को बैन करने के लिए मांग की जा रही है। लेकिन वहीं दूसरी ओर फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने..

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2018 12:52 IST
Sanjay leela Bhansali- India TV Hindi
Sanjay leela Bhansali

जयपुर/चंडीगढ़: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' काफी विवाद के आखिरकरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिल्म को लेकर श्री राजपूत करणी सेना का विरोध कम नहीं हुआ ह, लगातार फिल्म को बैन करने के लिए मांग की जा रही है। लेकिन वहीं दूसरी ओर फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। अब फिल्म के लिए हर तरह से पुरजोर विरोध करने बाद अब करणी सेना ने ऐलान किया है कि वे भंसाली की मां पर फिल्म बनाएंगे।

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने भंसाली की मां पर बनने वाली इस फिल्म का नाम तक बता दिया है। करणी सेना का कहना है कि वह इस फिल्म का नाम 'लीला की लीला' रहेंगे। चित्तौड़गढ़ में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए करणी सेना के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खांगरोट ने कहा कि इस फिल्म का निर्देशन अरविंद व्यास करेंगे और इसकी पटकथा लेखन पर काम शुरू हो चुका है।

अगले 15 दिनों में फिल्म का 'मुहूर्त' होगा और यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। करणी सेना के नेता के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। उन्होंने कहा, "भंसाली ने हमारी मां पद्मावती का अपमान किया है, लेकिन हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें इस पर गर्व महसूस हो।" उन्होंने कहा कि देश में अभिव्यक्ति की आजादी हर किसी को है इसलिए उनके पास भी यह अधिकार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement