Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'Padmaavat' box office collection Day 7: एक हफ्ते में ही दीपिका की फिल्म ने पार किया 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा

‘पद्मावत’ को दर्शकों के बीच सराहना हासिल हो रही है। तमाम विरोधों और कई राज्यों में रिलीज नहीं होने के बावजूद भी इस फिल्म ने भारत में अपने शुरुआती सप्ताह में ही 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2018 23:27 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Ranveer Singh

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत को दर्शकों के बीच सराहना हासिल हो रही है। तमाम विरोधों और कई राज्यों में रिलीज नहीं होने के बावजूद भी इस फिल्म ने भारत में अपने शुरुआती सप्ताह में ही 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद अपने शुरुआती सप्ताहांत में ही 100 करोड़ रुपए कमा लिए थे। भंसाली प्रोडक्शन के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण करने वाले वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स के अनुसार, "पद्मावत का 31 जनवरी तक कुल कलेक्शन 155.50 करोड़ रुपये था।"

फिल्म समीक्षक औक बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा, "'पद्मावत' लगातार आगे बढ़ रही है। बुधवार (सीमित स्क्रीनिंग): 5 करोड़, गुरुवार: 19 करोड़, शुक्रवार: 32 करोड़, शनिवार: 27 करोड़, रविवार: 31 करोड़, सोमवार: 15 करोड़, मंगलवार: 14 करोड़, बुधवार: 12.50 करोड़, कुल: 155.50 करोड़ रुपए।" फिल्म 16वीं शताब्दी के कवि मलिक मोहम्मद जायसी की कविता 'पद्मावत' पर आधारित है। इस फिल्म का श्री राजपूत करणी सेना ने देशभर में यह कहकर विरोध किया था कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है और राजपूत समुदाय के सम्मान को क्षति पहुंचाने की कोशिश की गई है।

करणी सेना के विरोध प्रदर्शन और हिंसा की वजह से, फिल्म राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई। उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ थियेटर में भी फिल्म को रिलीज नहीं किया गया। इस फिल्म के संबंध में लोगों ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी है। कुछ ने इसके दृश्यों और शानदार अभिनय की प्रशंसा की है, कुछ ने जौहर के महिममांडन की आलोचना की है। वहीं कुछ ने अलाउद्दीन खिलजी को राक्षस जैसा दिखाने की आलोचना की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement