Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

OMG! न्यूयॉर्क की सड़कों पर हॉलीवुड एक्टर को किस करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

तस्वीर में प्रियंका न्यूयॉर्क की सड़कों पर हॉलीवुड एक्टर को किस करती नजर आ रही हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 18, 2018 20:00 IST
PRIYANKA CHOPRA - India TV Hindi
PRIYANKA CHOPRA

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में प्रियंका न्यूयॉर्क की सड़कों पर हॉलीवुड एक्टर को किस करती नजर आ रही हैं। दरअसल ये तस्वीर तब क्लिक की गई जब प्रियंका ‘क्वांटिको’ सीजन 3 की शूटिंग कर रही थीं।

दरअसल, प्रियंका इन दिनों 'क्वांटिको 3' की शूटिंग में बिजी हैं, सीरियल के सीन में उन्हें अपने को-एक्टर एलन पॉवेल को किस करना था। उसी सीन के दौरान की ये तस्वीर है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं। प्रियंका और एलन की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। प्रियंका इससे पहले भी 'क्वांटिको' में धमाल मचाती नजर आ चुकी हैं।

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में ज्यादा बिजी हैं। हालांकि उनके फैंस उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करते देखना चाहते हैं। प्रियंका ने साल 2015 में आई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद कोई फिल्म नहीं की है। 'क्वांटिको' के साथ साथ प्रियंका हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैक' में भी नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement