Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद नुसरत को मिला ये ऑफर, अब पाकिस्तानी सिंगर संग आएंगी नजर

नुसरत भरूचा ने अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से दर्शकों औ समीक्षकों से खूब सराहना हासिल की है। लेकिन इन दिनों अब वह अपने एक नए गाने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि नुसरत अब जल्द ही पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ दिखाई देंगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2018 12:11 IST
Nushrat Atif- India TV Hindi
Nushrat Atif

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से दर्शकों औ समीक्षकों से खूब सराहना हासिल की है। लेकिन इन दिनों अब वह अपने एक नए गाने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि नुसरत अब जल्द ही पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ दिखाई देंगी। दरअसल उन्हें जल्द ही 'बारिश' नामक गीत में आतिफ के साथ देखा जाएगा। इसे आतिफ ने ही गाया है। इसकी शूटिंग लॉस एंजेलिस में होगी। नुसरत ने बताया, "मैं इस परियोजना को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे बतौर कलाकार आतिफ बहुत पसंद हैं और मैं उनके संगीत की दीवानी हूं। मैं उम्मीद करती हूं दर्शकों को भी यह पसंद आएगा।"

इस परियोजना के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा, "टी-सीरीज एक बहुत बड़ा प्रोडक्शन हाउस है, इसके अंदर बहुत सारे कलाकार, गायक, संगीतकार काम कर रहे हैं। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि एक वीडियो बनाते हैं और मैं इस वीडियो का हिस्सा बन बहुत खुश हूं।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म (सोनू के टीटू की स्वीटी) के लिए टी-सीरीज और भूषण कुमार के साथ काम करने का अद्भुत अनुभव रहा और मैं कभी भी उनके साथ काम कर सकती हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement