1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. NTR की बायोपिक में राणा दग्गुबाती की एंट्री, करेंगे चंद्रबाबू नायडू का रोल

NTR की बायोपिक में राणा दग्गुबाती की एंट्री, करेंगे चंद्रबाबू नायडू का रोल

'बाहुबली' के एक्टर राणा दग्गुबाती, NTR के बायोपिक में नजर आएंगे। महीनों के कयास के बाद राणा ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। राणा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा है- 'साथ आ रहे हैं आपको एक असाधारण शख्स एनटी रामा राव की कहानी बताने।' राणा ने साथ में अपनी, फिल्म के डायरेक्टर कृष और लीड एक्टर बालाकृष्ण की तस्वीर भी शेयर की है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:04 Aug 2018, 4:37 PM IST]
Rana Daggubati, Krish, Balakrishna- Khabar IndiaTV
Image Source : TWITTER Rana Daggubati, Krish, Balakrishna

नई दिल्ली: 'बाहुबली' के एक्टर राणा दग्गुबाती, NTR के बायोपिक में नजर आएंगे। महीनों के कयास के बाद राणा ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। राणा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा है- 'साथ आ रहे हैं आपको एक असाधारण शख्स एनटी रामा राव की कहानी बताने।' राणा ने साथ में अपनी, फिल्म के डायरेक्टर कृष और लीड एक्टर बालाकृष्ण की तस्वीर भी शेयर की है।

राणा फिल्म में NTR के दामाद एन चंद्रबाबू नायडू के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में विद्या बालन और बंगाली एक्टर जीशू सेनगुप्ता भी हैं।

ये भी पढ़ें-

एन.टी.आर की बायोपिक में दिखेंगे रवि किशन, जानिए किसका रोल करेंगे

फिल्म में विद्या, एनटी रामा राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। जीशू फिल्म में फिल्ममेकर एलवी प्रसाद बनेंगे। एलवी ने ही 1949 में NTR को फिल्म में लॉन्च किया था।

इस साल की शुरुआत में हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट में इस फिल्म की घोषणा की गई थी। इवेंट में मुहुर्त शॉट के लिए क्लैप उप राष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू ने दिया था। पहले इस फिल्म को तेजा डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन बाद में रचनात्मक मतभेद के कारण वो इस फिल्म से बाहर हो गए थे।

ये भी पढ़ें-

‘गोल्ड’ का टीजर देखने के बाद राणा दग्गुबाती ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में श्रीदेवी के रोल के लिए रकुलप्रीत को अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए विद्या ने 1.5 करोड़ रुपये की फीस ली है।

फिल्म की कहानी नंदमुरी तारका रामा राव (NTR) के जीवन के बारे में है। वह एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता थे। इतना ही नहीं वह 7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत भी थे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: NTR की बायोपिक में राणा दग्गुबाती की एंट्री, करेंगे चंद्रबाबू नायडू का रोल Ntr biopic Rana Daggubati will play N Chandrababu Naidu role
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018