1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निक ने प्रियंका संग सगाई को किया कंफर्म, कहा- अपना परिवार चाहता हूं

निक ने प्रियंका संग सगाई को किया कंफर्म, कहा- अपना परिवार चाहता हूं

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का अफेयर पिछले कुछ महीनों से चर्चा में है। खबरों के मुताबिक दोनों ने प्रियंका के बर्थडे (18 जुलाई) को सगाई भी कर ली थी। हालांकि प्रियंका ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की, लेकिन लगता है निक इसे छुपाने के मूड में नहीं हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:10 Aug 2018, 12:22 PM IST]
Priyanka Chopra, Nick Jonas- Khabar IndiaTV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra, Nick Jonas

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का अफेयर पिछले कुछ महीनों से चर्चा में है। खबरों के मुताबिक दोनों ने प्रियंका के बर्थडे  (18 जुलाई) को सगाई भी कर ली थी। हालांकि प्रियंका ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की, लेकिन लगता है निक इसे छुपाने के मूड में नहीं हैं। तभी तो जब एक फैन ने उन्हें सगाई के लिए बधाई दी तो उन्होंने उसे थैंक्स कहा।

एक एंटरटेंमेंट पोर्टल के मुताबिक, निक हाल ही में यूएस अपने परफ्यूम लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। वहां उनके एक फैन ने उन्हें उनकी सगाई पर बधाई तो निक ने उसका शुक्रिया अदा किया।

Also Read: प्रियंका और निक इस खास दिन पर कर चुके हैं सगाई, जानिए कब कर रहे हैं शादी

निक ने यूएस मीडिया को यह भी कहा कि वो अपना परिवार शुरू करना चाहते हैं। उन्होंने कहा- खुद का परिवार होना अब मेरा लक्ष्य है। मैं आशा करता हूं कि यह होगा। हालांकि मुझे इसका समय नहीं पता, लेकिन मैं अपनी भतीजियों को कजिन्स देना चाहता हूं।

निक ने कहा कि उन्हें बच्चों को संभालने की ट्रेनिंग अभी से मिल रही है। उन्होंने कहा- अंकल होने की वजह से मुझे ट्रेनिंग मिल रही है। इससे आपको यंग लोगों के साथ समय बिताने का समय मिलता है और जिम्मेदारी का एहसास होता है।

Also Read: प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस ने इस जगह से खरीदी थी इंगेजमेंट अंगूठी!

निक के दोस्त जॉन नरनाटॉस ने कहा- निक बच्चों के साथ बहुत अच्छे से रहते हैं। उनके लिए ये चुंबक की तरह हैं।

बच्चों के बारे में प्रियंका ने पहले कहा था- मैं अगले 10 साल में बच्चे करना चाहती हूं। हो सकता है उससे जल्दी भी हो जाए। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं।

प्रियंका फिलहाल भारत में 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। परफ्यूम लॉन्च के मौके पर वो मौजूद नहीं थीं, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक को परफ्यूम लॉन्च के लिए बधाई जरूर दी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक इस साल अक्टूबर में शादी कर सकते हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: निक ने प्रियंका संग सगाई को किया कंफर्म, कहा- अपना परिवार चाहता हूंnick jonas confirmed engagement with priyanka chopra says i want my family
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee