Friday, March 29, 2024
Advertisement

New Poster Out: मुन्नाभाई एमबीबीएस का ये सीन क्यों बना फिल्म 'संजू' का हिस्सा?

फादर्स डे पर #Sanju नया पोस्टर आया है। जादू की झप्पी वाला ये पोस्टर आया है मुन्ना भाई एमबीबीएस के उसी सीन का हिस्सा है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 17, 2018 14:17 IST
संजू- India TV Hindi
संजू

नई दिल्ली: जब राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी विधु विनोद चोपड़ा के पास संजय दत्त की बायोपिक का प्रस्ताव लेकर पहुंचे तो विधु चौंक गए, उन्होंने कहा- संजय दत्त के साथ हमने दो फिल्में की हैं- मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई उसने (संजय दत्त) पीके में भी छोटा सा रोल किया था, उसमें ऐसा क्या है कि हम उसपर बायोपिक बनाए। खैर जब अभिजात और हिरानी ने रिक्वेस्ट की तो उन्होंने संजू की कहानी सुनी। जैसे ही परतें खुलती गईं और उन्होंने वो रिकॉर्डिंग सुनी जो हिरानी और अभिजात ने संजय दत्त से बातें करते हुए रिकॉर्ड की थी वो हैरान रह गए।

इसी बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि मुन्ना भाई एमबीबीएस में एक सीन था जो मूवी के अंत में आता है, जहां संजय दत्त और सुनील दत्त पहली बार गले मिलते हैं, मूवी में सुनील दत्त का डायलॉग था- ''हमेशा मां को जादू की झप्पी देता आया है आज बाप को भी दे दे। '' उस वक्त दोनों गले मिलें और रोने लगते हैं।

शूटिंग के दौरान वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाईं, सबने कहा बहुत अच्छा सीन शूट हुआ। उस वक्त किसी को नहीं पता था कि दोनों बाप-बेटे सच में रो रहे थे। फादर्स डे पर #Sanju नया पोस्टर आया है। जादू की झप्पी वाला ये पोस्टर आया है मुन्ना भाई एमबीबीएस के उसी सीन का हिस्सा है।

संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में दीया मिर्जा, सोनम कपूर, परेश रावल और मनीषा कोईराला जैसे कई बड़े सितारे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement