Friday, March 29, 2024
Advertisement

फिर विवादों में उदित नारायण के बेटे, जानिए पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार?

इससे पहले एयरलाइन के कर्मचारी से बदतमीजी करने और एक लड़की से थप्पड़ खाने की वजह से भी आदित्य नारायण विवादों में रह चुके हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 13, 2018 7:00 IST
आदित्य नारायण, उदित नारायण- India TV Hindi
आदित्य नारायण, उदित नारायण

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण जिनके पिता उदित नारायण ने अपनी आवाज़ के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा मुकाम बनाया जहां पहुंचना किसी के लिए भी आसान नहीं। लेकिन सुरों में महारथ हासिल करने वाले उनके बेटे आदित्य नारायण की कहानी उनसे उलट है। आदित्य नारायण ने अब मुंबई की सड़क पर एक नया बवाल मचाया है, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार तक कर लिया।

सोमवार रात आदित्य नारायण के लिए काफी भारी रही, एक सड़क हादसे के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। MH-14 6000 नंबर वाली अपनी मर्सिडीज़ कार से आदित्य नारायण ने मुंबई के लोखंडवाला इलाक़े में इस ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 64 साल के ऑटोरिक्शा ड्राइवर बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए और इसमें सवार 32 साल की महिला को भी अस्पताल पहुंचा दिया। नतीजा ये हुआ कि वर्सोवा थाने की पुलिस ने आदित्य नारायण को गिरफ़्तार कर लिया।

आदित्य नारायण को गिरफ़्तार करने के बाद पुलिस ने उनकी मेडिकल जांच भी की...ये जानने के लिए कि कहीं आदित्य हादसे के वक़्त नशे में तो नहीं थे। आदित्य के खिलाफ IPC की धारा 279, 338 और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। हालांकि कुछ ही घंटे बाद उन्हें 10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई।

सिंगिंग के मामले पर अपने पिता की राह पर चलते हुए आदित्य नारायण फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों के गाए आदित्य के गाने काफी हिट रहे हैं। सिर्फ़ गाने ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी आदित्य नज़र आ चुके हैं। फिर चाहे वो 1998 में सलमान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका हो। या फिर 2010 में हॉरर फिल्म शापित, जिसमे आदित्य नारायण लीड रोल में नज़र आए थे। फिलहाल वो एक सिंगिल रियलिटी शो में एंकरिंग करते हैं।

इससे पहले एयरलाइन के कर्मचारी से बदतमीजी करने और एक लड़की से थप्पड़ खाने की वजह से भी आदित्य नारायण विवादों में रह चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement